scriptसिगरेट स्मोकिंग तस्वीर के बाद प्रियंका चोपड़ा की ये फोटो हो रही वायरल, भारतीय नारी की तरह… | Priyanka Chopra wearing sindoor on her Birthday | Patrika News

सिगरेट स्मोकिंग तस्वीर के बाद प्रियंका चोपड़ा की ये फोटो हो रही वायरल, भारतीय नारी की तरह…

locationमुंबईPublished: Jul 23, 2019 11:51:34 am

Priyanka Chopra के जन्मदिन सेलिब्रेशन के दौरान उनकी एक फोटो वायरल हुई। इस फोटो में प्रियंका पति और परिजनों के साथ सिगरेट के कश लगाती नजर आईं।

Priyanka Chopra

Priyanka Chopra

मुंबई। बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ( Priyanka Chopra ) भले ही हिन्दी फिल्मों में नजर नहीं आ रही हैं लेकिन हॉलीवुड से आ रही उनकी अपडेट्स ने उन्हें सुर्खियों में बना रखा है। हाल ही में प्रियंका ने अपना जन्मदिन सेलिब्रेट किया। इस दौरान के फोटोज और वीडियोज वायरल हो रहे हैं।

Priyanka smoking

हाल ही में प्रियंका के जन्मदिन सेलिब्रेशन के दौरान उनकी एक फोटो वायरल हुई। इस फोटो में प्रियंका पति और परिजनों के साथ सिगरेट के कश लगाती नजर आईं। इस पर फैंस ने उन्हें खूब ट्रोल किया।

Priyanka Birthday

Priyanka Chopra smoking के बाद एक और तस्वीर वायरल हो रही है। इस फोटो में प्रियंका अपने माथे पर सिंदूर लगाए हुए है। ये तस्वीर उनके जन्मदिन की पार्टी की है। हालांकि इस बार फैंस उन्हें ट्रोल नहीं कर रहे हैं। कई फैंस ने सोशल मीडिया पर रिएक्शन देते हुए कहा है कि जन्मदिन जैसे खास मौके पर प्रियंका का सिंदूर लगाना अच्छी बात है।

https://twitter.com/hashtag/PriyankaChopra?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

हालांकि अमूमन प्रियंका चोपड़ा सिंदूर नहीं लगाती हैं। शादी और कुछ एक मौकों पर ही उनके माथे पर सिंदूर देखा गया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो