scriptप्रियंका चोपड़ा ने फिर एक पार्टी में किया ऐसा काम, सुनकर सभी हैं हैरान | Priyanka chopra wears Costly earrings RS 9 Lakh | Patrika News

प्रियंका चोपड़ा ने फिर एक पार्टी में किया ऐसा काम, सुनकर सभी हैं हैरान

locationमुंबईPublished: Aug 26, 2019 03:03:57 pm

प्रियंका के इन डायमंड स्टडेड थ्री ड्रॉप इलॉन्गेटिड चेन लिंक ईयररिंग्स की कीमत 12,650 डॉलर है, अगर इसे भारतीय रुपए में कंवर्ट किया जाए तो यह कीमत 9,04,633 रुपए होती है, यानि 9 लाख रुपए के सिर्फ झुमके हैं और ड्रेस की कीमत आप समझ ही सकते हैं….

Priyanka chopra

Priyanka chopra

ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा ( Priyanka Chopra ) दिन ब दिन अपने ड्रेसिंग सेंस और महंगी एक्सेसरीज को लेकर पॉपुलर हो रही हैं। हर बार ( Global Star Priyanka Chopra ) प्रियंका दूसरी एक्ट्रेसेस से हटकर कुछ ऐसा करती हैं कि वह लाइमलाइट में बनी रहती हैं। पीसी हमेशा अपने लुक को कम्पलीट करने के लिए महंगे ब्रैंड के कपड़े, शूज और अन्य एक्सेसरीज को चूज करती हैं। उनकी कुछ एक्सेसरीज की कीमत तो इतनी महंगी है कि उनकी कीमत सुनकर आप भी चौंक जाएंगे। इतनी कीमत इतनी है कि आम लोगों का इसे खरीद पाना किसी सपने की तरह है। इन दिनों प्रियंका चोपड़ा अपने महंगे ईयररिंग्स को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। जिनकी कीमत सुनकर हर कोई शॉक्ड हुए जा रहा है।

Priyanka chopra

9 लाख रुपए के हैं झुमके
हाल ही में प्रियंका अपने जेठ जो जोनस की बर्थडे पार्टी में पति निक जोनस संग शामिल हुई थीं जिसमें उनका लुक बेहद ही शानदार लग रहा था। प्रियंका ने अपनी ब्लैक शिमरी मिनी ड्रेस के साथ जो ईयररिंग्स पहने थे वह वॉल्टर फेथ जूलरी कलेक्शन के थे। इन डायमंड स्टडेड थ्री ड्रॉप इलॉन्गेटिड चेन लिंक ईयररिंग्स की कीमत 12,650 डॉलर है, अगर इसे भारतीय रुपए में कंवर्ट किया जाए तो यह कीमत 9,04,633 रुपए होती है, यानि 9 लाख रुपए के सिर्फ झुमके हैं और ड्रेस की कीमत आप समझ ही सकते हैं।

Priyanka Chopra

एक लाख 32 हजार का बालों में लगाया क्लच
प्रियंका के ईयररिंग्स ही महंगे नहीं थे बल्कि उससे महंगा तो उन्होंने अपनी बालों में एक क्लच लगाया था। उन्होंने जो क्लच कैरी किया था उस जिमी चू के ब्लैक क्लच की कीमत 1,850 डॉलर है जिसकी भारतीय रुपए में कीमत 1,32,529 है। इसके अलावा फिल्मों की बात करें तो प्रियंका हॉलीवुड के अलावा बॉलीवुड की ‘द स्काई इस पिंक’ में नजर आने वाली हैं।

Priyanka Chopra

ट्रेंडिंग वीडियो