scriptइस अभिनेता की वजह से हुई प्रियंका-निक की शादी, कराई मुलाकात, बने मैचमेकर! | Priyanka nick wedding: Dwayne Johnson played matchmaker | Patrika News

इस अभिनेता की वजह से हुई प्रियंका-निक की शादी, कराई मुलाकात, बने मैचमेकर!

locationमुंबईPublished: Dec 03, 2018 08:54:47 pm

Submitted by:

Mahendra Yadav

क्या आपको पता है इनकी मुलाकात कैसे हुई और किसने कराई

priyanka and nick

priyanka and nick

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी चर्चा का विषय बनी हुई है। हर कोई इनकी शादी से जुड़ी छोटी से छोटी अपडेट्स जानने को उत्सुक हैं। प्रियंका और निक ने जोधपुर के उम्मेद भवन में शादी की। इन्होंने दो रीति रिवाजो से शादी की। इनकी शादी के रस्में गुरुवार से शुरू हो गई थी। इसके बाद दोनों ने शनिवार 1 दिसंबर को कैथोलिक और 2 दिसंबर को हिंदू परंपरा से शादी की। ये तो सभी जानते हैं कि प्रियंका और निक की मुलाकात हॉलीवुड में हुई थी। लेकिन क्या आपको पता है इनकी मुलाकात कैसे हुई और किसने कराई।

इस अभिनेता ने कराई प्रियंका-निक की मुलाकात:
प्रियंका और निक की मुलाकात एक हॉलीवुड अभिनेता ने कराई थी। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इन दोनों को मिलवाने वाले शख्स हैं एक्टर और प्रोड्यूसर ड्वेन जॉनसन। बता दें कि प्रियंका ने ड्वेन जॉनसन के साथ हॉलीवुड फिल्म ‘बेवॉच’ में साथ काम किया था। यह प्रियंका की पहली हॉलीवुड मूवी थी। वहीं निक जोनस ने भी ड्वेन के साथ काम किया है। बता दें कि निक फिल्म ‘जुमांजी: वेलकम टू जंगल’ में नजर आए थे।

इस अभिनेता की वजह से हुई प्रियंका-निक की शादी, कराई मुलाकात, बने मैचमेक

बने मैचमेकर:
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ड्वेन जॉनसन ने मीडिया से बातचीत के दौरान खुद इस बात का खुलासा की उन्होंनेे ही प्रियंका-निक की मुलाकात करवाई थी। जब मीडिया ने उनसे प्रियंका और निक के अफेयर के बारे में पूछा तो इसके जवाब में ड्वेन जॉनसन ने कहा,’क्या निक और प्रियंका खुश हैं? अगर हां… तो मैं इसका क्रेडिट लेने के लिए तैयार हूं। मैंने ही निक और प्रियंका को मिलवाया और उनके बीच मैचमेकर बना।’

इस अभिनेता की वजह से हुई प्रियंका-निक की शादी, कराई मुलाकात, बने मैचमेक

मजाक या हकीकत:
ड्वेन ने कहा था कि प्रियंका और निक को साथ लाने के लिए वे ही जिम्मेदार हैं। हालांकि अब तक इस बात का तो कोई खुलासा नहीं हुआ है कि ड्वेन ने ये बात मजाक में कही या हकीकत में।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो