script

मौत की गुफा, 12 बच्चे और 18 दिन, बनेगी फिल्म, बजट सुनकर उड़ जाएंगे होश

Published: Jul 12, 2018 01:02:23 pm

Submitted by:

Mahendra Yadav

प्रशिक्षकों ने उन्हें बड़ी मशक्कत के बाद सुरक्षित बाहर निकाल लिया था।

Thailand cave Rescue

Thailand cave Rescue

उत्तरी थाइलैंड की एक गुफा में फंसे बच्चों पर अब फिल्म बनने जा रही है। बता दें कि 12 बच्चे थाइलैंड की एक गुफा में 18 दिन तक फंस गए थे। प्रशिक्षकों ने उन्हें बड़ी मशक्कत के बाद सुरक्षित बाहर निकाल लिया था। इस पूरे अभियान पर अब फिल्म बनने जा रही है। ‘प्योर एंटरटेनमेंट’ कंपनी को इस अभियान ने आकर्षित किया और उन्होंने इस कहानी पर फिल्म बनाने का विचार किया और फिल्म बनाने के अधिकार भी सुरक्षित कर लिए हैं।

200 से 400 करोड़ बजट:
प्योर एंटरटेनमेंट बैनर के मुख्य कार्यकारी अधिकारी मिशेल स्कॉट ने फेसबुक पर एक वीडियो पोस्ट किया और साथ ही इस कहानी पर फिल्म बनाने की घोषणा की है। फिल्म का सह निर्माण काओज एंटरटेनमेंट के एडम स्मिथ करेंगे। फिल्म का बजट भी भारी भरकम है। यह फिल्म 200 से 400 करोड़ रु केे बजट में बनेगी।

यह भी पढ़ें

इस अभिनेता के लिए धड़कता है जाह्नवी का दिल, कई बार लिख चुकी आई लव यू..


यह भी पढ़ें

संजू’ से सबसे ज्यादा फायदा संजय दत्त को, रोज कमा रहे करोड़ों, जानिए कैसे


यह भी पढ़ें

ऐसा क्या हुआ जो सलमान की इस बिग बजट फिल्म से हो गई कैटरीना की छुट्टी


कंपनी के सीईओ ने किया प्रभावित क्षेत्र का दौरा:

स्कॉट कई दिनों से प्रभावित क्षेत्र का दौरा कर रहे हैं। स्कॉट ने एक वेबसाइट को बताया कि उन्होंने जो बहादुरी और वीरता देखी, वह वास्तव में प्रेरणादायक है, इसलिए उनके लिए यह एक फिल्म होगी। इतना ही नहीं उन्होंने बचाव अभियान में शामिल रहे लगभग 90 गोताखोरों और गुफा में फंसे कुछ बच्चों के परिजनों से बात की।
मौत की गुफा, 12 बच्चे और 18 दिन, बनेगी फिल्म, बजट सुनकर उड़ जाएंगे होश

स्कॉट के लिए यह कहानी इसलिए भी काफी हद तक महत्व रखती है क्योंकि उनकी पत्नी के मित्र समन कुनन की मौत इसी अभियान में बचाव कार्य करते हुए हुई है। स्कॉट का कहना है कि यह सिर्फ एक फिल्म नहीं है बल्कि इस अभियान में शहीद हुए एक सैनिक सहित अभियान में शामिल सभी लोगों के लिए एक सम्मान होगा।

ट्रेंडिंग वीडियो