हॉलीवुड पर राधिका आप्टे का बड़ा बयान, कहा- यहां पैसों के लिए भीख...
Shaitan Prajapat
Publish: Jul, 27 2019 05:58:56 (IST)
हॉलीवुड पर राधिका आप्टे का बड़ा बयान, कहा- यहां पैसों के लिए भीख...
radhika apte

Radhika Apte ने कहा, मैंने हॉलीवुड की फिल्मों में दो चीजें नोटिस की हैं और वहां लोग समय के बहुत...

बॉलीवुड की बेहतरीन अदाकारा Radhika Apte अपनी बोल्डनेस और बेबाक अदा के लिए जानी जाती हैं। राधिका पिछले कुछ दिनों से हॉलीवुड फिल्म 'The Wedding Guest' को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है। इसके अलावा एक्ट्रेस अपनी हॉलीवुड मूवी 'Liberté: A Call to Spy ' को लेकर भी चर्चा में हैं। इस फिल्म में वह द्वितीय विश्वयुद्ध के दौरान मशहूर जासूस नोरा बेकर के रोल में नजर आने वाली है।

 

radhika apte

राधिका ने हाल ही में फिल्म पर बात करते हुए कहा, 'मुझे लगता है कि इस किरदार के लिए मुझे हर विषय पर काम करना पड़ा है और इतना ही नहीं मैंने कई उपन्यास भी इसके लिए पढ़े हैं।' हॉलीवुड और बॉलीवुड की फिल्म मेकिंग में क्या असमानताएं हैं? इस सवाल के जवाब में राधिका कहती है कि मुझे लगता है कि सभी के काम करने का तरीका अलग होता है।

एक्ट्रेस ने आगे कहा, मैंने हॉलीवुड की फिल्मों में दो चीजें नोटिस की हैं और वहां लोग समय के बहुत पाबंद रहते हैं और आपको समय से आपके पैसे मिल जाते हैं, आपको पैसे के लिए भीख नहीं मांगनी पड़ती है। बता दें कि राधिका बीते दिनों ‘द वेडिंग गेस्ट’ में राहुल देव के साथ लीक सीन को लेकर चर्चा में बनी हुई थीं। एक्ट्रेस ने इस पर कहा था कि, वेडिंग गेस्ट में और भी कई खूबसूरत सीन्स हैं। लेकिन यही सीन लीक किया गया, क्योंकि लोगों मानसिकता खराब है।

radhika apteradhika apte