script77वें कान फिल्म फेस्टिवल में रेड कार्पेट पर चलने वाले पहले भारतीय पॉप आर्टिस्ट बने ‘रैपर किंग’ | Patrika News
हॉलीवुड

77वें कान फिल्म फेस्टिवल में रेड कार्पेट पर चलने वाले पहले भारतीय पॉप आर्टिस्ट बने ‘रैपर किंग’

Cannes Film Festival 2024: मशहूर पॉप स्टार किंग ने कहा- कान फेस्टिवल के रेड कार्पेट पर उतरना जिंदगी में एक महत्वपूर्ण मोड़ की तरह।

मुंबईMay 18, 2024 / 04:09 pm

Saurabh Mall

King In Cannes Film Festival 2024

King In Cannes Film Festival 2024

King In Cannes Film Festival 2024: फेमस सिंगर-सॉन्ग राइटर और रैपर किंग 77वें कान फिल्म फेस्टिवल में शामिल हुए और रेड कार्पेट पर चले। ऐसा करने वाले वह पहले भारतीय पॉप आर्टिस्ट बन गए। किंग ‘मान मेरी जान’, ‘तू आके देखले’ और ‘उप्स’ जैसे अपने लोकप्रिय ट्रैक के लिए जाने जाते हैं।

अपने देश का एक हिस्सा अपने साथ लाना चाहता था- किंग

अनुभव के बारे में बात करते हुए किंग ने कहा, “यह सिर्फ मेरे बारे में नहीं, बल्कि वहां मौजूद सभी प्रतिभाशाली भारतीय म्यूजिशियन का प्रतिनिधित्व करने के बारे में है। कान फिल्म फेस्टिवल एक महत्वपूर्ण मोड़ की तरह लगा, दुनिया को यह दिखाने का मौका मिला कि भारतीय म्यूजिक क्या कर सकता है।”
किंग ने आगे कहा, “मैं एक भारतीय डिजाइनर का आउटफिट पहनना चाहता था और अपने देश का एक हिस्सा अपने साथ लाना चाहता था। मेरे आउटफिट का कपड़ा और काम आपको हमारी हैंडलूम इंडस्ट्री की प्रतिभा को दिखाता है।”
ये भी पढ़ें: Amitabh Bachchan की नातिन Navya Nanda से ब्रेकअप के बाद एक्ट्रेस Mrunal Thakur को कर रहा है ये एक्टर डेट, वीडियो वायरल

किंग शाम के मुख्य कार्यक्रम ‘काइंड्स ऑफ काइंडनेस’ में भी शामिल हुए। उन्होंने अनामिका खन्ना द्वारा डिजाइन किया गया शानदार सिल्क ब्लेजर पहना था।

Hindi News/ Entertainment / Hollywood News / 77वें कान फिल्म फेस्टिवल में रेड कार्पेट पर चलने वाले पहले भारतीय पॉप आर्टिस्ट बने ‘रैपर किंग’

ट्रेंडिंग वीडियो