रैपर Nicki Minaj ने दिया पहले बच्चे को जन्म, जुलाई में की थी प्रेग्नेंसी की घोषणा

By: पवन राणा
| Published: 02 Oct 2020, 05:14 PM IST
रैपर Nicki Minaj ने दिया पहले बच्चे को जन्म, जुलाई में की थी प्रेग्नेंसी की घोषणा
रैपर Nicki Minaj ने दिया पहले बच्चे को जन्म, जुलाई में की थी प्रेग्नेंसी की घोषणा

निक्की मिनाज ( Nicki Minaj ) ने संन्यास की घोषणा के एक महीने बाद बॉयफ्रेंड केनेथ पैटी ( Kenneth Petty ) से शादी कर ली। इसकी जानकारी उन्होेंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फैंस के साथ शेयर की। दोनों ने एक-दूसरे को दिसंबर 2018 में डेट करना शुरू किया था।

मुंबई। रैपर निक्की मिनाज ( Nicki Minaj ) ने अपने पहले बच्चे को जन्म दिया है। बच्चे का जन्म लॉस एंजिलिस के एक अस्पताल में बुधवार को हुआ। निक्की और उनके पति केनेथ पैटी ( Kenneth Petty ) ने बच्चे को लेकर अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है।

यह भी पढ़ें: - यूजर बोला, 'सिनेमाघर खुलें या नहीं, आप तो बेकार ही रहोगे', Abhishek Bachchan ने दिया करारा जवाब

निक्की ने अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा इसी साल जुलाई में की थी। सोशल मीडिया पर शेयर पोस्ट में उन्होंने बेबी बंप की तस्वीर डाली थी। इसके कैप्शन में लिखा था,' लव, मैरिज। बेबी कैरिएज। उत्साह और कृतज्ञता से सराबोर हूं। सभी को शुभकानाओं के लिए धन्यवाद।'

पिछले साल की थी सन्यास की घोषणा

रैपर ने पिछले साल सितंबर में संगीत जगत से रिटायरमेंट की घोषणा कर दी थी। इस संबंध में अपने ट्वीट में निक्की ने लिखा था,'मैंने संन्यास का फैसला लिया है। अब मुझे अपना परिवार बनाना है। मुझे पता है अब आप सभी लोग खुश हैं। मेरे प्रशंसकों से कहना चाहूंगी कि मुझे आखिरी सांस तक रैपर बनाए रखें।'

यह भी पढ़ें: — Viral Video पर आए गंदे कमेंट्स पर नोरा फतेही ने लगाई लताड़, टेरेंस ने सुनाई साधु की कहानी

हालांकि रिटायरमेंट की घोषणा के बाद भी निक्की ने रैप करना जारी रखा। साल 2020 में भी वह लगातार संयुक्त रूप से गाने बनाती रहीं। फरवरी में भी उनका एक सोलो सिंगल 'Yikes’ रिलीज हुआ।

एक साल डेट कर की शादी
निक्की ने संन्यास की घोषणा के एक महीने बाद बॉयफ्रेंड केनेथ पैटी से शादी कर ली। इसकी जानकारी उन्होेंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फैंस के साथ शेयर की। दोनों ने एक-दूसरे को दिसंबर 2018 में डेट करना शुरू किया था। दोनों की रिलेशनशिप तब सुर्खियों में आई जब कैटी पर क्रिमिनल केसेज का खुलासा हुआ।

पहला एल्बम आया 2010 में

निक्की मिनाज का मूल नाम ओनिका तान्या मराज है। उनका जन्म त्रिनिदादा और टोबैगो के सेंट जेम्स में हुआ। वह जब 5 साल की थीं, तभी अमरीका के न्यूयॉर्क के क्वींस बोरो में शिफ्ट कर गईं थीं। रैपर का पहला एल्बम 'पिंक फ्राइडे' नवंबर, 2010 को रिलीज हुआ था।