scriptमॉडल की सेल्फी पर उलझा इंटरनेट, ‘पैर कहां गए?’ सवाल का जवाब ढूंढ़ रहे लोग | Russian Supermodel Natalia Vodianova Mirror selfie viral | Patrika News

मॉडल की सेल्फी पर उलझा इंटरनेट, ‘पैर कहां गए?’ सवाल का जवाब ढूंढ़ रहे लोग

locationमुंबईPublished: Dec 04, 2018 04:07:47 pm

मॉडल के इस फोटो पर लोग अलग-अलग तरह के जवाब पेश कर रहे हैं। एक यूजर का कहना है कि फोटोशॉप के सहारे नतालिया ने अपने पैरों

Mirror selfie viral

Mirror selfie viral

इंटरनेट पर आपने ऐसे कई फोटोज देखे होंगे जिसमें तस्वीर को एक हिस्सा ऐसा दिखता है जैसा असल में वह होता नहीं है। इसी तरह की पहेली बनकर एक फोटो वायरल हो रहा है। ये फोटो रूस की एक सुपरमॉडल ने शेयर किया है।

रशियन सुपरमॉडल नतालिया वोदीनोवा ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक सेल्फी शेयर की है। फोटो में नतालिया एक शीशे के सामने खड़ी हैं। शीशे में बन रहे अक्स की सेल्फी शेयर करते हुए नतालिया ने पूछा है कि, ‘पैर कहां गए?’ फोटो में नतालिया के पैर दिखाई नहीं दे रहे हैं।

Mirror selfie viral

मॉडल के इस फोटो पर लोग अलग-अलग तरह के जवाब पेश कर रहे हैं। एक यूजर का कहना है कि फोटोशॉप के सहारे नतालिया ने अपने पैरों को छिपा दिया है। ये एक तरह का भ्रम पैदा करने की कोशिश की गई है। वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा है कि फोटोशॉप से पैर नहीं छिपाए गए हैं। ऐसा शीशे की आकृति की वजह से दिख रहा है। दो दरवाजों पर लगे शीशों की वजह से कई बार एंगल अलग-अलग हो जाता है। उसका कहना है कि अगर ध्यान से देखें तो शीशे में नतालिया के हाथ की भी पूरी उंगलियां नहीं दिख रही हैं। साथ ही कंधों का साइज भी फैला हुआ लग रहा है। पैरों के नहीं दिखने की भी ये ही वजह है।

नतालिया की पोस्ट पर आए हजार से भी ज्यादा कमेंट्स में से एक में लिखा है, मॉडल का बायां पैर पीछे रखे गहरे रंग के सोफे के साथ मिक्स हो गया है और उसके दायां पैर दोनों शीशों के किनारों पर आने से नहीं दिख रहा है। बहरहाल, इस मॉडल के इंस्टाग्राम पर पोस्ट इस सेल्फी पर 1000 से ज्यादा कमेंट और 36 हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं। नतालिया के इंस्टाग्राम पर 20 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं।

Mirror selfie viral

आपको बता दें कि नतालिया रूस की एक सुपरमॉडल है। उन्होंने 200 से ज्यादा शोज में रैंप वॉक की हैं। गरीबी का जीवन देख चुकी नतालिया को 2012 में Forbes ने टॉप कमाई करने वाली मॉडल्स की लिस्ट में शामिल किया था। वह बच्चों की मदद के लिए चलाए जा रहे नेक्ड हॉर्ट फाउंडेशन की संस्थापक भी हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो