scriptहॉलीवुड एक्ट्रेस Salma Hayek ने देवी लक्ष्मी को किया नमन, फोटो शेयर कर कही मन की बात | Salma Hayek shares Goddess Laxmi photo and wrote long caption | Patrika News

हॉलीवुड एक्ट्रेस Salma Hayek ने देवी लक्ष्मी को किया नमन, फोटो शेयर कर कही मन की बात

locationमुंबईPublished: Oct 08, 2020 02:45:47 pm

सलमा हायेक ( Salma Hayek ) ने हाल ही अपनी एक सोशल मीडिया पोस्ट में देवी लक्ष्मी ( Goddess Laxmi ) के बारे में विस्तार से लिखते हुए बताया है कि वे लक्ष्मी का ध्यान करती हैं। इस पोस्ट पर भारतीय और विदेशी सेलब्स सहित फैंस ने जमकर कमेंट्स किए हैं।

हॉलीवुड एक्ट्रेस Salma Hayek ने देवी लक्ष्मी को किया नमन, फोटो शेयर कर कही मन की बात

हॉलीवुड एक्ट्रेस Salma Hayek ने देवी लक्ष्मी को किया नमन, फोटो शेयर कर कही मन की बात

मुंबई। हॉलीवुड एक्ट्रेस सलमा हायेक ( Salma Hayek ) ने देवी लक्ष्मी ( Goddess Laxmi ) को नमन किया है। एक्ट्रेस ने अपनी एक सोशल मीडिया पोस्ट में देवी लक्ष्मी के बारे में विस्तार से लिखते हुए कहा कि वह आंतरिक सुंदरता से सम्पर्क के लिए उनका ध्यान लगाती हैं। इस पोस्ट पर देश-विदेश के फैंस ने जमकर कमेंट्स किए हैं।

— कौन हैं सपना चौधरी के पति Veer Sahu, सपना के मां बनने के बाद क्यों भड़के ट्रोल्स पर

देवी लक्ष्मी का ध्यान कर करती हूं मेडिटेशन

सलमा ने अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर लिखा,’ जब मैं अपनी आंतरिक सुंदरता से सम्पर्क करना चाहती हूं, मैं देवी लक्ष्मी का ध्यान कर मेडिटेशन करती हूं। देवी लक्ष्मी हिन्दू धर्म में धन, सौभाग्य, प्रेम, सुंरदता, माया, आनंद और समृद्धि का प्रतीक हैं। कहीं ना कहीं उनकी छवि मुझे आनंदित करती है और आनंद आपकी आंतरिक सुंदरता का सबसे बड़ा दरवाजा है। मेरा केवल एक भगवान है, लेकिन सभी अच्छी भावनाएं मुझे मिले आशीर्वाद को छिपाने नहीं देती है।’

स्नेहा उल्लाल को क्यों कहा जाता है Aishwarya की हमशक्ल, मिलती-जुलती सूरत नहीं, ये है राज

सलमा की इस पोस्ट पर बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बासु ने कमेंट में लिखा,’लाजवाब।’ वेब सीरीज ‘गंदी बात 3’ की एक्ट्रेस शिवा राणा ने लिखा,’प्यार’। कई अन्य इंडियन सेलेब्स ने सलमा के पोस्ट पर कमेंट किए हैं।

सलमा मैक्सिकन और अमरीकन एक्ट्रेस और प्रोड्यूसर हैं। मूल रूप से मैक्सिको की रहने वाली सलमा ने अपना कॅरियर मैक्सिकन टीवी सीरीज ‘टेरेसा’ से शुरू किया और मैक्सिकन फिल्म ‘एल कॉलेजान डे लॉस मिलाग्रोस’ की, जिसके लिए उन्हें एरियल अवॉर्ड में नामांकन मिला। सलमा को सबसे ज्यादा प्रसिद्धि 2002 में फिल्म ‘फ्रिडा’ में निभाए मेक्सिन पेंटर फ्रिडा खालो से मिली। इस रोल के चलते उन्हें अकादमी अवॉर्ड, बाफ्टा अवॉर्ड, गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड और स्क्रीन एक्टर्स गिल्ड अवॉर्ड के लिए नॉमिनेट किया गया। वर्ष 1991 में सलमा ने हॉलीवुड का रूख किया। यहां उन्होंने ‘डेसपेराडो'(1995), ‘फ्राम डस्क टिल डान'(1996), ‘वाइल्ड वाइल्ड वेस्ट’ (1999) और ‘डोग्मा’ (1999) जैसी फिल्मों में शानदार अभिनय कर दुनियाभर के सिनेप्रेमियों का दिल जीता।

सलमा ने फ्रेंच बिजनसमैन फ्रेन्कोइस हेनरी पिनौल्ट से वर्ष 2009 में वैलेंटाइन डे पर शादी की। इसी साल 25 अप्रेल को उन्होंने वेनिस में दूसरी मैरिज सेनेमनी आयोजित की। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, 9 मार्च, 2007 को सलमा ने अपनी सगाई और प्रेग्नेंसी की जानकारी की पुष्टि की थी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो