scriptहॅालीवुड की ये मशहूर स्टार हुई आलिया की ‘स्टाइलिंग’ की दीवानी, पहन ली उन्हीं के जैसी सेम ड्रेस… | Sarah Jessica Parker copy Alia Bhatt dress in Stella McCartney dress | Patrika News

हॅालीवुड की ये मशहूर स्टार हुई आलिया की ‘स्टाइलिंग’ की दीवानी, पहन ली उन्हीं के जैसी सेम ड्रेस…

locationमुंबईPublished: Apr 30, 2019 08:29:10 am

Submitted by:

Riya Jain

Alia Bhatt अक्सर स्टाइलिश लुक में नजर आती हैं।

हॅालीवुड की ये मशहूर स्टार हुई आलिया की 'स्टाइलिंग' की दीवानी, पहन ली उन्हीं के जैसी सेम ड्रेस...

हॅालीवुड की ये मशहूर स्टार हुई आलिया की ‘स्टाइलिंग’ की दीवानी, पहन ली उन्हीं के जैसी सेम ड्रेस…

बॉलीवुड की क्यूट एक्ट्रेस Alia Bhatt अक्सर स्टाइलिश लुक में नजर आती हैं। उनकी हर स्टाइल का यूथ दीवाना है। इस साल अबतक आलिया की दो फिल्में रिलीज हुई हैं। दोनों मूवीज के दौरान एक्ट्रेस ने काफी क्लासी आउटफिट्स पहने। ‘Kalank’ के प्रमोशन के दौरान जहां आलिया ने ट्रेडिशनल आउटफिट्स में नजर आई तो वहीं ‘Gully Boy’ के दौरान वह कूल अंदाज में दिखीं।

sarah-jessica-parker-copy-alia-bhatt-dress-in-stella-mccartney-dress

इसी दौरान की आलिया की एक हरे रंग की ड्रेस को हॅालीवुड की सुपरस्टार ने कॅापी किया है। जी हां, इस ड्रेस को अब हॉलीवुड स्टार ‘सेक्स एंड द सिटी’ एक्ट्रेस सारा जेसिका पार्कर ने कैरी किया।

 

sarah-jessica-parker-copy-alia-bhatt-dress

गौरतलब है की हाल में आलिया की ‘कलंक’ रिलीज हुई है। हालांकि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई। लेकिन इससे आलिया की फैन फॅालोइंग कम नहीं हुई।

alia-bhatt-dress

इसी साल आलिया की फिल्म ‘गली ब्वॅाय’ ने धमाल मचा दिया था। यह फिल्म जोया अख्तर के निर्देशन में बनी थी। मूवी में आलिया के किरदार सफीना को बहुत पसंद किया गया था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो