'CANNES' फिल्म फेस्टिवल में 'SELFIE' लेने पर लगी रोक
Riya Jain
Publish: Mar, 25 2018 11:15:16 (IST) | Updated: Mar, 25 2018 11:56:00 (IST)
'CANNES' फिल्म फेस्टिवल में 'SELFIE' लेने पर लगी रोक

कान फिल्म फेस्टिवल में सेल्फी पर बैन लगा दिया गया है।

इंटरनेशनल 'कान फिल्म फेस्टिवल' में सेल्फी पर बैन लगा दिया गया है। इस शुक्रवार को कान फिल्म फेस्टिवल के हेड ने इस बात की घोषणा की है। उनका कहना है कि सेल्फी लेने की वजह से इवेंट के दौरान अव्यवस्था फैल जाती है। वैसे ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब यह फैसला लिया गया हो। इससे पहले कान फिल्म फेस्टिवल के हेड थीयरी फ्रीमॉक्स ने 2015 में भी सेल्फी पर बैन लगाया था। लेकिन बाद में इस फैसले को वापस ले लिया गया था।

कान फिल्म फेस्टिवल के हेड ने दी जानकारी
बता दें इस फैसले के बारे में थीयरी ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि,' दर्शकों के लिए सेल्फी बैन कर दिया गया है। सेल्फी लेने के कारण इवेंट में अव्यवस्था फैलती है, जिससे फेस्टिवल पर असर पड़ता है। कई हॉलीवुड स्टार्स को भी रेड कार्पेट पर सेल्फी लेते हुए देखा जाता है।'

क्या स्टार-कास्ट पर भी लगा है बैन?
वैसे यह भी कहा जा रहा है कि यह फैसला सिर्फ वहां बैठे दर्शकों के लिए लिया गया है। यानी समारोह में जिन फिल्मों का प्रीमियर किया जाएगा, उनके स्टार-कास्ट पर यह बैन नहीं लगा है। लेकिन अभी इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है।

ऐश्वर्या राय बच्चन रहीं लाइमलाइट में
बता दें पिछले साल के कान फिल्म फेस्टिवल में भारतीय अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन, सोनम कपूर , दीपिका पादुकोण ने रेड कार्पेट पर एन्ट्री कर इस इवेंट में चार चांद लगा दिए थे। पूरे फेस्टिवल के दौरान यह एक्ट्रेसेस लाइमलाइट में रहीं थीं।

हार्वे पर यौन आरोपों के बाद 'द विंस्टीन कंपनी' ने खुद को घोषित किया दिवालिया

Baahubali 2: आमिर, सलमान के बाद अब 'कटप्पा' की हुई चीन में एंट्री, जल्द रिलीज होगी फिल्म

शो के दौरान कैटी पेरी ने 19 साल के लड़के को किया धोखे से किस

क्वांटिको के सेट पर अनुपम खेर ने दिया प्रियंका को सरप्राइज