scriptपॉप स्टार Shakira को पार्टनर Gerard Pique ने किया चीट ! 12 साल बाद टूटा कपल का रिश्‍ता | shakira gerard pique separate after she caught him with another women | Patrika News

पॉप स्टार Shakira को पार्टनर Gerard Pique ने किया चीट ! 12 साल बाद टूटा कपल का रिश्‍ता

Published: Jun 02, 2022 12:13:45 pm

Submitted by:

Shweta Bajpai

पॉप सिंगर शकीरा ने अपने पार्टनर और स्पेन के फुटबॉलर जेरार्ड पीके से अलग होने का फैसला लिया है। दोनों के अलग होने की खबरें काफी पहले से आ रही थीं। 2010 से कपल साथ में था। खबरों की मानें तो जेरार्ड की तरफ से शकीरा ने ये फैसला लिया है।

shakira gerard pique separate after she caught him with another women

shakira gerard pique separate after she caught him with another women

पत्रकार एमिलियो पेरेज डी रोजास के मुताबिक जेरार्क पिछले कुछ हफ्तों से शकीरा से अलग रह रहे हैं। शकीरा ने कुछ हफ्ते पहले जेरार्क को दूसरी महिला के साथ पकड़ा था। प्यार में धोखा मिलने के बाद सिंगर ने कथित रूप से अलग हो गई हैं।
खबरों के मुताबिक उस महिला का पीके के घर में काफी आना जाना है और वह पीके के साथ रह भी रही हैं। वो इस समय ‘पार्टी लाइफस्टाइल’ जी रहे हैं। वो हर दिन नाइटक्लब में जाते हैं। कहा जा रहा है कि उनके रिश्ते में गहरी दरार आ गई है। कहा जा रहा है जेरार्क जहां शकीरा के साथ रहते थे, वो वहां से समान लकर निकल गए हैं। पीके फिलहाल शकीरा से अलग बार्सिलोना के केल मुन्टानेर में अकेले रह रहे हैं। हालांकि इनमें कितनी सच्चाई है, ये तो बाद में ही पता चलेगा।
shakira gerard pique
कपल के दो बच्चे भी हैं। साल 2013 में शकीरा ने अपने पहले बच्चे को जन्म दिया। इसके दो साल बाद साल 2015 में दूसरे बेटे का जन्म हुआ। शकीरा और गेरार्ड की पहली मुलाकात वाका- वाका गाने की शूटिंग के दौरान हुई थी, जो 2010 फीफा वर्ल्‍ड कप का ऑफिशियल गाना था। इस गाने में दोनों साथ नजर आए थे। शकीरा और पीके की गिनती हॉलीवुड के सबसे चहेते कपल में होती है। पीके और शकीरा ने शादी नहीं की और दोनों की उम्र के बीच 10 साल का फर्क भी है। पीके शकीरा से 10 साल छोटे हैं। पीके ने 2021-21 में सभी तरह के कॉम्पिटीशन को मिलाकर बार्सिलोना के लिए 41 मैच खेले थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो