वाजिद खान के बाद एक और 34 वर्षीय सिंगर की कोरोना से मौत, गम में डूबी इंडस्ट्री

By: भूप सिंह
| Updated: 05 Jun 2020, 04:39 PM IST
वाजिद खान के बाद एक और 34 वर्षीय सिंगर की कोरोना से मौत, गम में डूबी इंडस्ट्री
Chris Trousdale

ड्रीम स्ट्रीट के पूर्व गायक क्रिस ट्रूसडेल का कोरोना वायरस से निधन, 34 साल की उम्र में ली अंतिम सांस....

कोरोना वायरस के चलते लगा लॉकडाउन बॉलीवुड को कुछ खास रास नहीं आ रहा। पिछले 34 दिनों में 18 स्टार्स की मौत हो चुकी है। वहीं हॉलीवुड में कई स्टार्स की भी कोरोना वायरस से मौत हो चुकी है। अब हॉलीवुड एक और स्टार्स का निधन हो गया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, 2 जून को हॉलीवुड सिंगर ड्रीम स्ट्रीट के पूर्व गायक क्रिस ट्रूसडेल ( Chris Trousdale ) का 34 साल की उम्र में निधन हो गया। गायक को बर्बैंक, कैलीफोर्निया के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां कोरोना वायरस की जटिलताओं के कारण उनकी मौत हो गई। जहां कोरोना वायरस की जटिलताओं के कारण उनकी मौत हो गई।

Chris Trousdale

आधिकारिक ट्विटर पर दी जानकारी
गायक के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर इस दुखद खबर को शेयर किया गया। ट्वीट में लिखा गया,'भारी मन के साथ हमें बताना पड़ रहा है कि 2 जून, 2020 को एक अज्ञात बीमारी से क्रिस ट्रूसडेल की निधन की पुष्टि करते हैं। वे बहुतों के जीवन की रोशनी थे। पूरी दुनिया में उनके परिवार दोस्तों और प्रशंसकों द्वारा उन्हें याद किया जाएगा। आप सभी से अनुरोध है कि इस दुख की घड़ी में आप हमारी गोपनीयता का सम्मान करें।

Chris Trousdale

मेरे शुरुआती दिनों के करीबी दोस्त गुजर गए
ड्रीम्स स्ट्रीट बैंड के सदस्य जेसी मैककार्टनी ने भी अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर क्रिस ट्रूसडेल के निधन की खबर साझा करते हुए उन्होंने लिखा,' यह कहते हुए मुझे बहुत पीड़ा हो रही है की संगीत उद्योग में मेरे शुरुआती दिनों का करीबी दोस्त क्रिस ट्रूसडेल कोरोना वायरस की जटिलताओं के कारण गुजर गया।

 

wajid khan

पिछले दिनों हुआ म्यूजिक कंपोजर वाजिद खान
बात करें बॉलीवुड की तो अभी कुछ ही दिन पहले ही 42 वर्षीय म्यूजिक वाजिद खान का कोरोना वायरस के चलते निधन हो गया था। वह करीब 1 सप्ताह से कोरोना से संक्रमित थे और उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया था। बताया जा रहा है कि कोरोना वायरस के चलते मल्टी ऑर्गन फैल्योर हुआ और उनकी मौत हो गई। वाजिद, सलमान के बेहद करीब थे उनकी ज्यादातर फिल्मों में संगीत साजिद वाजिद ने ही दिया है।

Show More