44 वर्षीय हॉलीवुड सिंगर ने डीजे डिप्लो को किया मैसेज- 'कैजुअल सेक्स के इच्छुक हैं तो संपर्क करें'

Vivhav Shukla
| Updated: 16 Jan 2020, 02:23:10 PM (IST)
44 वर्षीय हॉलीवुड सिंगर ने डीजे डिप्लो को किया मैसेज- 'कैजुअल सेक्स के इच्छुक हैं तो संपर्क करें'

हॉलीवुड की लोकप्रिय सिंगर सिया (Singer Sia) एक बार भी चर्चा में हैं।

नई दिल्ली। हॉलीवुड की लोकप्रिय सिंगर सिया (Singer Sia) एक बार भी चर्चा में हैं। उनके चर्चा की वजह उनका हाल में दिया एक बयान है। दरअसल, सिंगर सिया ने हाल ही में जीक्यू मैगजीन (gq magazine) एक इंटरव्यू दिया था। इस इंटरव्यू में उन्होंने कई हैरान कर देने वाले खुलासे किए।सिया ने बताया कि, उन्होंने अमेेरिकन डीजे डिप्लो (dj diplo) को कैजुअल सेक्स के लिए मैसेज किया था।सिया ने आगे बताया कि, मैंने डिप्लो से कहा की मैंने बेटे को गोद लिया है और सारी ज़िंदगी सिंगल रहना चाहती हूं। मेरे पास रिलेशनशिप के लिए समय नहीं है लेकिन मैं आप के साथ सेक्शुअली अटेच्ड हूं।'

करीम लाला.. मुंबई अंडरवर्ल्ड का वो डॉन, जिसने दाऊद इब्राहिम को घसीट-घसीट कर पीटा था, जानिए पूरा किस्सा

सिया ने कहा कि मैंने डिप्लो को इस साल क टेक्स्ट लिखा, और कहा, मेरे पास रिश्ते के लिए समय नहीं है अगर आप कैजुअल सेक्स के इच्छुक हैं, तो संपर्क करना।' सिया के इस बयान के बाद डीजे डिप्लो की तरफ अभी तक कोई जवाब नहीं आया है।बता दें सिंगर सिया को 'चीप थ्रिल्स' के लिए जाना जाता हैं।

कुत्ते ने अलग ही अंदाज में गाया रानू मंडल का गाना ‘तेरी मेरी कहानी'

गौरतलब है कि 'चीप थ्रिल्स' की सिंगर सिया ने कुछ दिनों पहले बताया था कि वह तंत्रिका संबंधी एहलर्स-डैनलोस सिंड्रोम से पीड़ित हैं। उन्होंने लिखा, "लंबे समय से दर्द से जूझ रही हूं...जो लोग दर्द से पीड़ित हैं चाहे शारीरिक हो या मानसिक...उनसे सिर्फ यही कहना चाहती हूं- 'आई लव यू'।" दुनिया में 5,000 लोगों में से कम-से-कम एक को यह बीमारी होती है।