प्रियंका की जेठानी सोफी ने डोनाल्ड ट्रंप को बताया बेवकूफ, बोलीं-उनकी ये सलाह कभी ना मानें

By: भूप सिंह
| Updated: 26 Apr 2020, 12:51 PM IST
प्रियंका की जेठानी सोफी ने डोनाल्ड ट्रंप को बताया बेवकूफ, बोलीं-उनकी ये सलाह कभी ना मानें
Sophie Turner

प्रियंका की जेठानी सोफी टर्नर ने लोगों से की अपील, अमरीकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की सलाह ना मानें, वीडियो हुआ वायरल....

 

कोरोना वायरस महामारी के चलते पूरी दुनिया में हाहाकार मचा हुआ है। वैज्ञानिक और डॉक्टर्स भी इस बीमारी की कोई वैक्सीन नहीं बना पा रहे हैं। इस बीच अमरीकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के बयान को लेकर 'ग्रेम्स ऑफ थ्रोन्स' स्टार और प्रियंका चोपड़ा ( Priyanka Chopra ) की जेठानी सोफी टर्नर ( Sophie Turner ) ने लोगों को एक जरूरी सलाह दी है। उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें डोनाल्ड ट्रंप को idiot तक कह दिया है।

 

Sophie Turner

सोफी ने एक वीडियो साझा किया। इस वीडियो को उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया है। जिसमें वे लोगों को कोरोना वायरस से बचने के लिए ट्रंप की सलाह को ना मानने को कह रही हैं। उन्होंने कहा, 'जैसा कि डोनाल्ड ट्रंप ने कहा, आप ब्लीच मत पीना, वो idiot हैं।'

ट्रंप ने दी थी शरीर में ब्लीच इंजेक्ट करने सलाह
बता दें कि गुरुवार को डोनाल्ड ट्रंप ने कोरोना वायरस से जुड़ी एक टिप्पणी की थी, जिसमें उन्होंने कहा था कि कोविड-19 से लड़ने के लिए लोगों को अपने शरीर में कीटाणुनाशक इंजेक्ट करना चाहिए। उन्होंने कहा था कि लोगों को ब्लीच और आइसोप्रोपिल एल्कोहॉल शरीर में इंजेक्ट करना चाहिए। हालांकि, बाद में उन्होंने सफाई दी कि उनका ये बयान सारकास्टिक था।

 

Sophie Turner

जल्द मां बनेंगी सोफी टर्नर
बात करें सोफी टर्नर की तो वे इन दिनों अपने पति जो जोनस के साथ क्वालिटी वक्त बिता रही हैं। सोफी प्रेग्नेंट भी हैं। लॉकडाउन में वे कैसे वक्त बिता रही है इसके वीडियोज और फोटोज वे इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं।

Donald Trump
Show More