Spider Man Box office collection Day 4: लोगों को पसंद आ रहा पीटर का ये नया अंदाज, भारत में कमाए इतने करोड़
Riya Jain
Publish: Jul, 08 2019 03:26:59 (IST)
Spider Man Box office collection Day 4: लोगों को पसंद आ रहा पीटर का ये नया अंदाज, भारत में कमाए इतने करोड़
Spider Man far from home Box office collection

हाल में ये मूवी रिलीज हुई है और दर्शकों में इस फिल्म का एक्साइटमेंट अभी भी बरकरार है।

एवेंजर्स ( Avengers) फिल्म ने इस साल रिलीज होते ही देशभर में तहलका मचा दिया है। ये फिल्म पूरी वर्ल्ड वाइड करोड़ों की कमाई कर रही है। लेकिन जहां एक ओर मार्वल के फैंस दुखी हैं की अब वह अपने चहीते सुपरहीरोज को नहीं देख पाएंगे, वहीं अब स्पाइडरमैन रिलीज कर मार्वल ने उन्हें खुश कर दिया है। हाल में ये मूवी रिलीज हुई है और दर्शकों में इस फिल्म का एक्साइटमेंट अभी भी बरकरार है।

spider-man-far-from-home

4 जुलाई को रिलीज हुई इस फिल्म ने पहले ही दिन 10 करोड़ पांच लाख रुपये का कारोबार कर स्पाइडरमैन सीरीज की फिल्मों की भारत में ओपनिंग का नया रिकॉर्ड बना दिया। हालांकि फिल्म का कलेक्शन शुक्रवार को थोड़ा गिरा, लेकिन शनिवार और रविवार को एवेंजर्स सीरीज के फैंस की सिनेमाघरों में वापसी ने इसकी किस्मत चमका दी।

spider-man-far-from-home

स्पाइडरमैन फार फ्रॉम होम ने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर शुक्रवार को आठ करोड़ 79 लाख रुपये, शनिवार को 12 करोड़ 41 लाख रुपये और रविवार को 15 करोड़ 41 लाख रुपये कमाए। इस तरह स्पाइडरमैन फार फ्रॉम होम भारत में अब तक कुल 46 करोड़ 66 लाख रुपये कमा चुकी है।

 

spider-man-far-from-home

इस फिल्म की कहानी शुरू होती है जब स्पाइडर मैन आयरन मैन की मौत से बहुत दुखी होता है। इसके बाद वह ये डिसाइड करता है की अब वो सभी दुखों से दूर एक वेकेशन पर जाएगा। वहां पीटर यानि स्पाइडर मैन को उस लड़की से प्यार हो जाता है। वो वहां खुश होता है तभी अचानक शील्ड का एजेंट निक फ्यूरी आता है और तभी शुरू होता है एक और बड़ा मिशन। अब इस मिशन में क्या होता है ये तो फिल्म देखने के बाद ही पता चलेगा।