script‘स्पाइडरमैन फार फ्रॉम होम’: भारत में रिलीज से पहले चीन ने किया ऐसा काम, हो सकता है भारी नुकसान | Spiderman Far from home: movie leaked before release in india | Patrika News

‘स्पाइडरमैन फार फ्रॉम होम’: भारत में रिलीज से पहले चीन ने किया ऐसा काम, हो सकता है भारी नुकसान

locationमुंबईPublished: Jul 02, 2019 06:20:38 pm

Submitted by:

Mahendra Yadav

फिल्म ‘स्पाइडरमैन: फार फ्रॉम होम’ (Spiderman Far from home) रिलीज से पहले आॅनलाइन लीक (Spiderman Far from home leaked) हो गई।

Spider man far from home

Spider man far from home

पिछले कुछ समय में हॉलीवुड फिल्में ( Hollywood movie ) भारतीय बॉक्स आॅफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही हैं। पिछले दिनों रिलीज हुई एवेंजर्स: एंडगेम’ ( Avengers Endgame )ने सफलता के सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए। अब एक और धमाकेदार हॉलीवुड फिल्म रिलीज होने जा रही है। हम बात कर रहे हैं फिल्म ‘स्पाइडरमैन: फार फ्रॉम होम’ ( Spiderman Far from home ) की। लेकिन रिलीज से पहले इस फिल्म को लेकर एक बुरी खबर आ रही है। दरअसल, रिलीज से पहले यह फिल्म आॅनलाइन लीक ( Spiderman Far from home leaked ) हो गई।

'स्पाइडरमैन फार फ्रॉम होम': भारत में रिलीज से पहले चीन ने किया ऐसा काम, हो सकता है भारी नुकसान
बता दें कि मार्वल स्टूडियोज (Marvel Studios) की यह सुपरहीरो फिल्म पिछले वीकेंड चीन सहित कुछ एशियाई देशों में रिलीज की गई थी। हालांकि भारत में अभी यह फिल्म रिलीज नहीं हुई है। इंडिया में यह फिल्म 4 जुलाई को रिलीज होगी। लेकिन भारत में रिलीज से पहले ही यह मूवी लीक हो गई है। रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म कई वेबसाइट्स पर उपलब्ध है। रिपोर्ट में बताया गया है कि फिल्म को चीनी वेबसाइट्स द्वारा रिलीज किया गया है। ऐसा इसलिए कहा जा रहा है क्योंकी वायरल हो रहे वीडियोज में चीनी सबटाइटट्ल्स नजर आ रहे हैं। इसमें कुछ विज्ञापन भी हैं। ऐसे में माना जा रहा है कि रिलीज से पहले लीक होने की वजह से फिल्म को नुकसान हो सकता है।

 

'स्पाइडरमैन फार फ्रॉम होम': भारत में रिलीज से पहले चीन ने किया ऐसा काम, हो सकता है भारी नुकसान

सोशल मीडिया पर ‘स्पाइडरमैन: फार फ्रॉम होम’ फिल्म के कई क्लिप्स वायरल हो रहे हैं। हालांकि मेकर्स की तरफ से इस बारे में अभी तक कोई बयान सामने नहीं आया है। बता दें कि ‘स्पाइडर मैन फार फ्रॉम होम’ की कहानी वहां से शुरू होगी जहां ये कहानी एवेंजर्स एंडगेम में आकर रुकती है। स्पाइडरमैन को इस फिल्म में आयरनमैन के गम में डूबा दिखाया जाएगा और ये भी कि वह अब सुपरहीरो की ड्यूटी से दूर जाकर छुट्टियां मनाना चाहता है। लेकिन, एक एवेंजर होने की जिम्मेदारी उसे फिर से दंगल में खींच लाती है। मार्वल की यह फिल्म जॉन वॉट्स ने डायरेक्ट की है। जिसमें टॉम हॉलैंड स्पाइडर मैन के किरदार में नजर आएंगे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो