स्पाइडरमैन को लगी बीयर की तलब, नहीं खरीद पाए तो ली इस सुपरहीरो की मदद
Mahendra Yadav
| Updated: 23 Apr 2018, 04:31:07 PM (IST)
स्पाइडरमैन को लगी बीयर की तलब, नहीं खरीद पाए तो ली इस सुपरहीरो की मदद
Avengers

फिल्म की शूटिंग के दौरान एक मजेदार किस्सा हुआ जो कि अभिनेता क्रिस हेम्सवर्थ ने शेयर किया

हॉलीवुड फिल्म 'एवेंजर्स: इन्फीनिटी वॉर' जल्द ही रिलीज होने वाली है। यह फिल्म रिलीज से पहले ही सुर्खियों में हैं। भारत में यह फिल्म 27 अप्रेल को रिलीज होने वाली है। फिल्म की एडवांस बुकिंग भी शुरू हो चुकी है। इस बार फिल्म में बहुत सारे सुपरहीरो नजर आने वाले हैं। इस वजह से दर्शकों में फिल्म को लेकर काफी क्रेज है। फिल्म की शूटिंग के दौरान एक मजेदार किस्सा हुआ जो कि अभिनेता क्रिस हेम्सवर्थ ने शेयर किया है। क्रिस इस फिल्म में सुपरहीरो 'थोर' का किरदार निभा रहे हैं।

बीयर के लिए स्पाइडरमैन को लेना पड़ा थोर का सहारा:

क्रिस हेम्सवर्थ ने एक किस्सा शेयर करते हुए बताया कि फिल्म में 'स्पाइडर मैन' का किरदार निभा रहे अभिनेता टॉम हॉलैंड को बीयर खरीदने के लिए दूसरों का सहारा लेना पड़ता था। एक्टर टॉम हॉलैंड को 'एवेंजर्स : इन्फीनिटी वॉर' की शूटिंग के दिनों में रात में बार जाकर बीयर खरीदने के लिए क्रिस हेम्सवर्थ का सहारा लेना पड़ा था। हेमसवर्थ ने कहा, 'वे लंबे दिन थे और हम 'एवेंजर्स..' के शूटिंग के बाद बीयर पीने के लिए जाते थे।'

बीयर नहीं खरीद पाते थे टॉम:
क्रिस ने बताया, 'जब टॉम हॉलैंड क्लीन शेव्ड होते हैं, तो वह 12 साल के दिखते हैं। ऐसे में वे जब बीयर खरीदने गए तो बार टेंडर को लगा कि बीयर खरीदने के लिए उनकी उम्र काफी कम है, इसलिए हमें उनके लिए बीयर खरीदनी पड़ती थी।' उन्होंने मजाक में कहा कि भले ही वह एवेंजर हैं और दुनिया को बचा सकते हैं लेकिन बीयर खरीदने के लिए उतने बड़े नहीं दिखते।

दर्जनों सुपरहीरोज की सुपरपॉवर एक साथ:
इस फिल्म में दर्जनों सुपरहीरोज की सुपरपॉवर एक साथ देखने को मिलेगी। ये सभी सुपरहीरो विलेन थनोस से भिड़ते नजर आएंगे। ब्लैक पैंथर अपनी पूरी पलटन को लेकर सुपर विलेन से भिड़ने लौटा है। हाल में फिल्म का ट्रेलर जारी किया गया। इस ट्रेलर में ब्लैक पैंथर्स अपने वार स्लोग्न गाते हुए दुश्मन पर हमले की तैयारी में हैं।

एक सुपरविलेन:
इस बार फिल्म में बहुत सारे एवेंजर्स होंगे लेकिन सामने सिर्फ एक सुपरविलेन होगा। इस विलेन का मुलाबला ब्लैक पैंथर्स अकेले नहीं कर सकते। ब्लैक पैंथर्स का साथ देने के लिए आयरन मैन, कैप्टन अमेरिका, स्पाइडर मैन, ब्लैक विडो, हल्क भी जंग लड़ते नजर आएंगे।