झुग्गी-झोपड़ियों में पले-बढ़े इस नन्हे कलाकार ने देश का नाम विदेश में किया रोशन, मिला विश्व का प्रतिष्ठित सम्मान
Riya Jain
Publish: May, 16 2019 11:53:30 (IST) | Updated: May, 16 2019 11:53:31 (IST)
झुग्गी-झोपड़ियों में पले-बढ़े इस नन्हे कलाकार ने देश का नाम विदेश में किया रोशन, मिला विश्व का प्रतिष्ठित सम्मान

पहले ये मशहूर एक्टर ऑस्ट्रेलियन फिल्म मेकर गार्थ डेविस की फिल्म 'लॉयन' में इंडो अमरीका एक्टर देव पटेल और फेमस ऑस्ट्रेलियन एक्ट्रेस निकोल किडमैन के साथ दिख चुके हैं।

आज भारत का टैलेंट विदेश में भी खूब नाम कमा रहा है। इस बात का सबूत है ये बच्चा। मुंबई की झुग्गियों में पले बढ़े बाल- कलाकार सन्नी पवार ने अमरीका के न्यूयॉर्क में इतिहास रच दिया है।

 

sunny-pawar-wins-nyiff-2019-best-child-actor-award-for-chippa

दरअसल, अमरीका के इंडियम अमेरिकन आर्ट्स काउंसिल मेx Sunny pawar को उनकी फिल्म 'चिप्पा' में बेहतरीन एक्टिंग के लिए बेस्ट चाइल्ड एक्टर अवॉर्ड से सम्मानित किया है।

sunny-pawar-wins-nyiff-2019-best-child-actor-award

जी हां, बीते 7 मई से 13 मई तक चले 19वें न्यूयॉर्क इंडियन फिल्म फेस्टिवल में मुंबई के सन्नी पवार को 'चिप्पा' फिल्म के लिए सर्वश्रेष्ठ बाल कलाकार का अवॉर्ड मिला है।

 

sunny-pawar-wins-nyiff-2019

इससे पहले सन्नी पवार ऑस्ट्रेलियन फिल्म मेकर गार्थ डेविस की फिल्म 'लॉयन' में इंडो अमरीका एक्टर देव पटेल और फेमस ऑस्ट्रेलियन एक्ट्रेस निकोल किडमैन के साथ दिख चुके हैं। जब 'लॉयन' फिल्म बनी थी उस समय सनी पवार महज 8 साल के थे। 'लॉयन' फिल्म की वजह से दुनियाभर में उनका नाम रोशन हुआ था। अब इस फिल्म के कारण इन नन्हे कलाकार ने पूरे देश का नाम रोशन किया है।