script

ओबामा और हिलेरी के बाद अब इस हॉलीवुड स्टार के घर भेजा गया संदिग्ध बम पैकेट

locationमुंबईPublished: Oct 26, 2018 04:55:21 pm

Submitted by:

Mahendra Yadav

एक्टर रॉबर्ट डी नीरो को उनके मैनहट्टन स्थित घर पर संदिग्ध पैकेट भेजा गया

Robert de niro

Robert de niro

अमरीका में इन दिनों कई बड़े लोगों और नेताओं के घर संदिग्ध पैकेट भेजने का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। अब इसमें एक हॉलीवुड स्टार का नाम भी शामिल हो गया है। दरअसल इसी तरह का एक संदिग्ध पैकेट हॉलीवुड एक्टर रॉबर्ट डी नीरो को भी भेजा गया। पुलिस इस संदिग्ध पैकेट की जांच कर रही है।
घर भेजा गया संदिग्ध बम पैकेट:
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार एक्टर रॉबर्ट डी नीरो को उनके मैनहट्टन स्थित घर पर संदिग्ध पैकेट भेजा गया। वहीं बुधवार को भी ऐसे ही कुछ संदिग्ध बम पैकेट कई अन्य बड़े लोगों को भी भेजे गए। इनमें बराक ओबामा, हिलेरी क्लिंटन सहित कई मीडिया हाउस भी शामिल हैं।

 

ओबामा और हिलेरी के बाद अब इस हॉलीवुड स्टार के घर भेजा गया संदिग्ध बम पैकेट

नीरो से मिले ऋष‍ि और रणबीर:
बॉलीवुड अभिनेता ऋषि कपूर ने अमरीका में हॉलीवुड स्टार रॉबर्ट डी नीरो के साथ मुलाकात की। ऋषि कपूर के बेटे और अभिनेता रणबीर कपूर भी उनके साथ थे। बता दें कि इन दिनों ऋषि कपूर अमेरीका में अपना इलाज करा रहा है। इस फैन मूमेंट को खास बनाते हुए ऋषि ने उनके साथ तस्वीर भी क्ल‍िक की।

ओबामा और हिलेरी के बाद अब इस हॉलीवुड स्टार के घर भेजा गया संदिग्ध बम पैकेट

ट्विटर पर शेयर की तस्वीर:
अभिनेता ऋषि कपूर ने नीरो के साथ तस्वीर ली और इसे ट्विटर पर शेयर करते हुए अपनी खुशी जाहिर की। तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा,’बिना पूर्व योजना के रॉबर्ट डी नीरो से मुलाकात की। वह रणबीर को जानते हैं क्योंकि वह उससे और अनुपम खेर से मिल चुके थे और खेर को ड्रिंक पर आने के लिए कहा था। मैं उनकी सादगी और सुपर स्टारडम को देखकर हैरत में पड़ गया। मुझे एहसास हुआ कि मैं किस तरह की शख्सियत हूं। मैं उनके व्यक्तित्व की चमक से उभर नहीं पा रहा हूं। थैंक यू बॉब।’

ट्रेंडिंग वीडियो