script2018 और 2019 में सिलवेस्टर स्टेलौन की ये फिल्में मचाएंगी धूम | Sylvester Stallone Upcoming Movies in 2018, 2019 | Patrika News

2018 और 2019 में सिलवेस्टर स्टेलौन की ये फिल्में मचाएंगी धूम

Published: Jul 06, 2018 10:12:44 am

2018 और 2019 में सिलवेस्टर स्टेलौन की ये फिल्में मचाएंगी धूम

Sylvester Stallone

Sylvester Stallone


सिल्वेस्टर स्टेलौन हॉलीवुड एक्टर, लेखक और डायरेक्टर हैं। यह एक्शन हीरो के नाम से फेमस हैं। यह अपनी फिल्मों के नाम रॉकी बेल्बो, जॉन रैम्बो, और बर्नी रॉस से भी जाने जाते हैं। इन्होंने फिल्म ‘रॉकी’ की सीरिज में रॉकी बैल्बो, जॉन रैम्बो का रोल रैम्बो सीरिज में और बर्नी रॉस का रोल अदा किया था। इनका जन्म न्यूयॉर्क में हुआ था। इनका जीवन बहुत ही संघर्ष से भरा है। लेकिन आज ये एक सफल कलाकार हैं। तो आइए इनकी 2018 और 2019 की अपकमिंग फिल्मों के बारे में जानते हैं।

‘स्केप प्लान2: हेड्स’-

डायरेक्टर स्टिवन सी. मिलेर की फिल्म ‘स्केप प्लान2: हेड्स’ हाल ही में सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म के निर्माता रॉबी ब्रेनर थे। इसमें सिलवेस्टर स्टेलौन मुख्य भूमिका निभा रहे थे। बता दें कि यह एक्शन फिल्म थी।

‘अनटाइटल्ड प्रोजेक्ट’-

बता दें कि इस फिल्म के डायरेक्टर मशहूर एक्टर सिल्वेस्टर स्टेलौन हैं। साथ ही इस फिल्म में सिलवेस्टर ही मुख्य भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे। इस फिल्म की रिलीजिंग डेट अभी निर्धारित नहीं हुई है।
यह सुपरस्टार आज अरबों का मालिक,कभी बेचने पड़े थे पत्नी के गहने,नहीं मिलता था फिल्मों में काम

Sylvester Stallone

‘स्केप प्लान3’-

यह फिल्म ‘स्केप प्लान2’ की सीरिज है। साथ ही इस फिल्म के डायरेक्टर स्टिवन सी. मिलेर और निर्माता रॉबी ब्रेनर हैं। इसकी भी रिलीजिंग डेट अभी निर्धारित नहीं हो पाई है।


पहली फिल्म रॉकी-

गौरतलब है कि सिल्वेस्टर की फिल्म ‘रॉकी’के वह खुद ही लेखक और एक्टर थे। इनको बचपन से ही एक्टिंग का शौक था। बता दें कि वह एक दिन मैच देखने गए थे और उस मैच से बहुत प्रेरित हुए। इसी के आधार पर उन्होंने एक कहानी लिखने के लिए सोचा और वो लगातार 24 घंटे तक कहानी लिखते ही रहे। और फिल्म रॉकी की स्क्रिप्ट तैयार कर ली इस कहनी से वह बेहद खुश थे। इस फिल्म के लिए उन्हें बैस्ट पिक्चर के अकेडमी अवॉर्ड से सम्मानित भी किया गया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो