script

तीसरे ही दिन The Lion King ने बनाया ये बड़ा रिकॉर्ड, कमा डाले इतने करोड़, किसी को नहीं होगा यकीन

locationमुंबईPublished: Jul 22, 2019 02:55:46 pm

Submitted by:

Amit Singh

जहां पहले दिन इस फिल्म ने 11.06 करोड़ रुपए की कमाई की तो वहीं दूसरे दिन इस मूवी ने 19.15 करोड़ रुपए कमा लिए।

the lion king scene

the lion king scene

पिछले कुछ समय से हॉलीवुड फिल्मों का दबदबा भारतीय बॉक्स ऑफिस पर बढ़ता ही जा रहा है। इस फेरिस्त में हॉलीवुड की एक और फिल्म शुमार हो गई है। फिल्म का नाम है ‘द लॉयन किंग’ ( the lion king ) । यह एनिमेड फिल्म हर दिन अच्छी कमाई कर रही है। जहां पहले दिन इस फिल्म ने 11.06 करोड़ रुपए की कमाई की तो वहीं दूसरे दिन इस मूवी ने 19.15 करोड़ रुपए कमा लिए। हाल में मूवी एनालिस्ट तरण आदर्श ने फिल्म के तीसरे दिन के बॉक्स ऑफिस के आंकड़े शेयर किए हैं।

 

the-lion-king-box-office-collection-day-3

तरण आदर्श ने ट्टीट करते हुए लिखा, ‘द लॉयन किंग’ ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाते हुए सभी प्रीडिक्शन को गलत साबित कर दिया। फिल्म ने तीन दिन में 50 करोड़ रुपए से अधिक की कमाई की है। जंगल बुक की तुलना में फिल्म काफी अच्छा परफॉर्म कर रही है। वहीं दूसरे ट्टीट में तरण ने लिखा, ‘द लॉयन किंग’ शुरुआती वीकेंड में सबसे अधिक कमाई करने वाली दूसरी फिल्म बन गई है। फिल्म ने अभी तक 50 से अधिक की कमाई कर ली है।

 

https://twitter.com/hashtag/TheLionKing?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/hashtag/TheLionKing?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
the-lion-king-box-office-collection-day-3

तरण आदर्श ने एक और ट्टीट में लिखा, ‘एंवेजर्स एंडगेम’ ने पहले वीकेंड में 158.65 करोड़ की कमाई की थी। ‘एवेंजर्स इनफिनिटी वॉर’ ने 94.30 करोड़ रुपए की कमाई की और द लॉयन किंग ने पहले वीकेंड को मिलाकर 54.75 करोड़ रुपए कमाए।

 

https://twitter.com/hashtag/Hollywood?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

ट्रेंडिंग वीडियो