script

ऑस्कर में धूम मचाने वाली इस मूवी पर बनेगी टीवी सीरीज, Mark Ruffalo को ऑफर किया प्रमुख किरदार

locationमुंबईPublished: Feb 11, 2020 04:11:55 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

ऑस्कर के इतिहास में बेस्ट पिक्चर का अवॉर्ड जीतने वाली यह पहली नॉन-इंग्लिश फिल्म है। महज 84 करोड़ रुपए के बजट में बनी इस फिल्म ने कई बड़े बजट की फिल्मों ….

The Parasite

The Parasite

निर्देशक बोंग जून-हो की ऑस्कर विजेता फिल्म ‘The Parasite’ पर आधारित टीवी सीरीज में प्रमुख किरदारों में से एक किरदार के लिए हॉलीवुड स्टार Mark Ruffalo से बातचीत की जा रही है। रिपोर्ट्स के अनुसार, 92वें एकेडमी अवॉर्ड समारोह के दौरान रूफालो दर्शक दीर्घा में बैठकर फिल्मकार को सर्वश्रेष्ठ पिक्चर सहित चार अवॉर्ड लेते देख रहे थे और अब उनसे टीवी सीरीज अडॉप्शन में प्रमुख किरदार के लिए बातचीत की जा रही है।
The Parasite
ऑस्कर के इतिहास में बेस्ट पिक्चर का अवॉर्ड जीतने वाली यह पहली नॉन-इंग्लिश फिल्म है। महज 84 करोड़ रुपए के बजट में बनी इस फिल्म ने कई बड़े बजट की फिल्मों को पछाड़ते हुए यह मुकाम हासिल किया। ‘पैरासाइट’ की कहानी कोरिया में रहने वाले एक गरीब और एक उच्च वर्गीय परिवार की है। पैरासाइट एक ब्लैक कॉमेडी है, जिसमें सोशल स्टेट्स के साथ ही अध‍िक की चाहत और विलासपूर्ण जीवन के बीच के अंतर को खूबसूरती से दिखाया गया है।
The Parasite
सूत्रों के अनुसार, कोलाइडर के निर्देशक जून हो एडम मैक्के के साथ इस पांच-छह एपिसोड वाले सीरीज में मिलकर काम करेंगे। वहीं रूफालो प्रमुख किरदारों में से एक होंगे। हालांकि अभी तक इस बात का खुलासा नहीं हुआ है कि वह किस किरदार में नजर आएंगे। ‘पैरासाइट’ पर आधारित सीरीज का फिल्मांकन 2021 से शुरू हो सकता है।

ट्रेंडिंग वीडियो