हॉलीवुड की दो दिग्गज स्टार बहनें बचीं मरते-मरते
Dilip Chaturvedi
| Updated: 09 Sep 2016, 05:06:00 PM (IST)
हॉलीवुड की दो दिग्गज स्टार बहनें बचीं मरते-मरते
kylie

वो हॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्रियां हैं...यह हादसा तब हुआ, जब वो एक फैशन कार्यक्रम में हिस्सा लेने जा रही थीं....

न्यूयॉर्क। रियलिटी टीवी अभिनेत्री काइली जेनर और उनकी बहन केंडल जेनर को लिफ्ट में फंस गईं। दोनों ने बाहर निकलने की बहुत कोशिश की, लेकिन असफल रहीं। दमकलकर्मी घटनास्थल पर पहुंच गए थे, लेकिन वो जिस अपार्टमेंट के लिफ्ट में फंसीं थी, वहां से आसानी से उन्हें निकालना संभव नहीं हो रहा था। अभिनेत्रियां खुद लिफ्ट से बाहर निकलने की कोशिश कर रही थीं, लेकिन जब कुछ नहीं हुआ, तो थक-हारकर वहीं बैठ गईं। ऑक्सीजन की कमी होने लगी थी। उनका दम घुटने लगा था, लेकिन किसी न किसी तरह दमकल कर्मियों न उन्हें लिफ्ट से सुरक्षित बाहर निकाल लिया। बाहर निकलते ही जेनर बहनों ने कहा- आज मरते-मरते बची...।

Kylie freaks the F out.

हम आपको बता दें कि दोनों स्टार बहनें न्यूयॉर्क फैशन वीक के एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने जा रही थीं। वेबसाइट 'एसशोबिज डॉट कॉम' के मुताबिक, जेनर बहनें और उनके दोस्त हैले बाल्डविन और जार्डिन वुड्स न्यूयॉर्क स्थित अपने अपार्टमेंट की बिल्डिंग से बाहर जाने के दौरान लिफ्ट में फंस गए। बताया जाता है कि इससे पहले ऐसा कभी नहीं हुआ कि कोई लिफ्ट में अचानक फंस गया हो।

स्नैपचेट पर इस घटना से संबंधित वीडियो में काइली को यह कहते सुना जा सकता है, "मेरा सबसे बुरा सपना बस सच हो गया। हम लिफ्ट में फंसे हुए हैं।" पहले उन लोगों ने दरवाजा खोलने का प्रयास किया, लेकिन असफल होने पर सारी लड़कियां मदद की आस में फर्श पर बैठ गईं। हैले ने वीडियो में कहा कि वे मर रही हैं। काइली ने कहा कि उन्होंने ऐसा कुछ होने की कल्पना भी नहीं की थी।  दमकलकर्मियों ने लड़कियों को बचाया और जेनर बहनों ने स्नैपचैट पर घटना के बारे में बताते हुए इन कर्मियों के साथ ली गई तस्वीर को भी साझा किया।