कोरोना गाइडलाइन उल्लंघन पर क्रू मेंबर्स पर भड़के Tom Cruise, काम से निकालने की दी धमकी

By: पवन राणा
| Published: 16 Dec 2020, 07:25 PM IST
कोरोना गाइडलाइन उल्लंघन पर क्रू मेंबर्स पर भड़के Tom Cruise, काम से निकालने की दी धमकी
कोरोना गाइडलाइन उल्लंघन पर क्रू मेंबर्स पर भड़के Tom Cruise, काम से निकालने की दी धमकी

  • टॉम क्रूज ( Tom Cruise ) की फिल्म 'मिशन इंपॉसिबल 7' ( Mission Impossible 7 ) की शूटिंग का मामला
  • क्रू मेंबर्स ने किया कोरोना गाइडलाइंस का उल्लंघन
  • अपशब्दों भरी ऑडियो रिकॉर्डिंग हुई लीक

मुंबई। कोरोना ने दुनियाभर में कोहराम मचा रखा है। कुछ देशों में इसकी दूसरी और तीसरी लहर ने हालात और चिंताजनक कर दिए हैं। पिछले दिनों फिल्मों की शूटिंग तय गाइडलाइन के साथ करने की छूट दी गई थी। गाइडलाइन अपनाने के बावजूद कई जगहों से शूटिंग पर कलाकारों के कोरोना संक्रमित होने की खबरें आईं। अब खबर है कि हॉलीवुड अभिनेता टॉम क्रूज ( Tom Cruise ) ने कोविड-19 नियमों ( Covid-19 Guidelines ) की पालना नहीं करने पर अपने क्रू मेंबर्स को न केवल अपशब्द कहे हैं बल्कि उनको काम से निकालने की धमकी भी दी है।

यह भी पढ़ें : करवा चौथ पर पति की फोटो के बाद सपना चौधरी ने अब पहली बार शेयर की बेटे की फोटो

इस फिल्म की हो रही शूटिंग
दरअसल, इन दिनों हॉलीवुड फिल्म 'मिशन इंपॉसिबल 7' ( Mission Impossible 7 Movie ) की शूटिंग चल रही है। इस दौरान क्रू मेंबर्स से गाइडलाइन फॉलो करने को कहा गया था। इसमें मास्क पहनने, सेनेटाइजर यूज करने और सोशल डिस्टेंसिंग सहित कई अन्य नियमों की पालना करनी होती है। लेकिन 'मिशन इंपॉसिबल 7' के क्रू मेंबर्स नियम तोड़ते देखे गए।

ऑडियो रिकॉर्डिंग हुई लीक
रिपोर्ट्स के अनुसार, क्रू मेंबर्स पर टॉम क्रूज ने जमकर भड़ास निकाली है। टॉम ने क्रू मेंबर्स को नियमों का उल्लंघन करते देख लिया था। क्रूज ने देखा कि दो क्रू सदस्य कंप्यूटर स्क्रीन के सामने एक-दूसरे के बहुत करीब खड़े थे, जिस पर क्रूज ने कहा, 'अगर मैं तुम्हें फिर से ऐसा करते देखा, तो तुम्हें यहां से दफा कर दूंगा।' क्रू टीम पर अभिनेता के चिल्लाने के दौरान एक ऑडियो रिकॉर्ड कर लिया गया, जो अब ऑनलाइन लीक हो गया है। वेरायटी डॉट कॉम से ऑडियो की पुष्टि प्रोडक्शन के करीबी दो सूत्रों ने की।

 

'दोबारा नहीं देखना चाहता'
द सन द्वारा प्राप्त एक ऑडियो में क्रूज को यह कहते हुए सुना जा सकता है, 'हम गोल्ड स्टैंडर्ड हैं। वे अभी हमारी वजह से हॉलीवुड में फिल्में बना रहे हैं, क्योंकि वे हम पर विश्वास करते हैं और हम क्या कर रहे हैं। मैं रातभर हर स्टूडियो के साथ फोन पर बीमा कंपनियों, प्रोडक्शन से लगा रहा और उन्हें हमसे उम्मीद है और वे हमारे साथ अपनी फिल्में बना रहे हैं। हम हजारों नौकरियां पैदा कर रहे हैं, बेवकूफों। मैं इसे दोबारा नहीं देखना चाहता।'

यह भी पढ़ें : विश्वनाथन आनंद के बाद ध्यानचंद पर Biopic कन्फर्म, अगले साल शूटिंग, स्टारकास्ट की घोषणा जल्द

अगले साल नवंबर में रिलीज होगी फिल्म
बता दें कि पैरामाउंट पिक्चर्स की 'मिशन इंपॉसिबल 7' की रिलीज अगले साल 27 जुलाई के लिए प्लान की गई थी। अब इसे बढ़ाकर 19 नवंबर, 2021 कर दिया गया है। इसके बाद इस फिल्म का आठवां पार्ट 4 नवंबर 2022 से शूट होगा। इस पार्ट की रिलीज 5 अगस्त, 2022 रखी गई है।

Show More