scriptअभिनेत्री का खुलासा-‘किसी की हिम्मत नहीं हुई मेरा यौन शोषण करने की*, ये है वजह | Tom cruise superstar image protected me from harassment says nicole | Patrika News

अभिनेत्री का खुलासा-‘किसी की हिम्मत नहीं हुई मेरा यौन शोषण करने की*, ये है वजह

locationमुंबईPublished: Oct 19, 2018 04:00:29 pm

Submitted by:

Mahendra Yadav

शादी के वक्त निकोल 22 वर्ष की थीं। हालांकि उनकी शादी 2001 में टूट गई।

nicole kidman

nicole kidman

इन दिनों बॉलीवुड में मी टू कैंपेन की लहर सी छाई हुई है। इसकी शुरुआत हॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री से हुई। हॉलीवुड अभिनेत्रियां सबसे पहले मी टू अभियान के तहत अपनी आपबीती सबके सामने लेकर आईं। हाल में एक हॉलीवुड अभिनेत्री ने इस अभियान को लेकर अपनी राय रखी। ऑस्कर अवार्ड विजेता अभिनेत्री निकोल किडमैन ने एक इंटरव्यू में बताया कि छोटी उम्र में उनकी शादी अभिनेता टॉम क्रूज से होने की वजह से हॉलीवुड में यौन शोषण से वो अछूती रह गईं। उन्होंने बताया कि उनकी शादी बहुत छोटी उम्र में हुई।
टॉम क्रूज की वजह से नहीं हुई किसी की हिम्मत:
बता दें कि हॉलीवुड में टॉम क्रूज का काफी अच्छा नाम है। उनकी इमेज सुपरस्टार इमेज के रूप में है। निकोल का कहना है कि टॉम की सुपरस्टार इमेज ने सुरक्षा की। किडमैन ने बताया कि टॉम की वजह से किसी ने उनका शोषण करने की हिम्मत नहीं की। बता दें कि निकोल ने वर्ष 1990 में टॉम से शादी की थी। शादी के वक्त निकोल 22 वर्ष की थीं। हालांकि उनकी शादी 2001 में टूट गई।
अभिनेत्री का खुलासा-किसी की हिम्मत नहीं हुई मेरा यौन शोषण करने की, ये है वजह
टॉम से अलग होने के बाद बदला लोगों को रवैया:
वर्ष 2001 में जब टॉम और निकोल अलग हो गए तो निकोल के प्रति लोगों का रवैया बदल गया। टॉम से अलग होने के बाद साल 2006 में निकोल ने गायक कीथ अर्बन से शादी की। कीथ से निकोल को दो बेटियां हुईं।
अभिनेत्री का खुलासा-किसी की हिम्मत नहीं हुई मेरा यौन शोषण करने की, ये है वजह

हॉलीवुड के सुपरस्टार हैं टॉम क्रूज:
टॉम क्रूज हॉलीवुड के सबसे सफल अभिनेताओं में से एक हैं। हॉलीवुड में उनकी इमेज सुपरस्टार की है। उन्होंने ‘टॉप गन’, ‘मिशन इम्पॉसिबल’ सीरीज जैसी फिल्में की हैं। सन 1983 में रिलीज हुई फिल्म ‘टॉप गन’ से उनकी गिनती सुपरस्टार्स में होने लगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो