scriptनशे में हुआ था विक्टोरिया को डेविड से प्यार, जानिए कहां हुई पहली मुलाकात | Victoria Beckham insists 'love at first sight exists' | Patrika News

नशे में हुआ था विक्टोरिया को डेविड से प्यार, जानिए कहां हुई पहली मुलाकात

Published: Sep 03, 2016 03:00:00 pm

गायिका से डिजाइनर बनीं विक्टोरिया बेकहम का कहना है कि जब वह पहली बार डेविड बेकहम से मिली थीं तो वह नशे में थी और यह पहली नजर का प्यार था…

Victoria Beckham

Victoria Beckham

लंदन। गायिका से डिजाइनर बनीं विक्टोरिया बेकहम का कहना है कि जब वह पहली बार डेविड बेकहम से मिली थीं तो वह नशे में थी और यह पहली नजर का प्यार था। एक अंग्रेजी वेबसाइट के मुताबिक, ‘वोग’ पत्रिका के अक्टूबर में आने वाले अंक में इस फैशन डिजाइनर ने पूर्व फुटबॉलर के साथ अपनी पहली मुलाकात का जिक्र किया है।

पूर्व स्पाइस गर्ल की मुलाकात 1997 में इस दिग्गज फुटबॉलर से एक चैरिटी मैच के दौरान हुई। उस समय बैंड अपनी प्रसिद्धि की ऊंचाई पर था।

विक्टोरिया ने कहा, ‘फुटबॉल के बारे में बहुत कुछ जानने का मौका मिला। और हां, पहली नजर का प्यार भी हुआ।’ डेविड और विक्टोरिया ने 1999 में शादी कर ली थी। उनके चार बच्चे ब्रुकलिन (17), रोमियो (14), क्रूज (11) और हार्पर (5) हैं।

विक्टोरिया ने यह भी कहा कि डेविड परिवार को समय देते हैं और फुटबाल खेलों के दौरान भी जब अन्य खिलाड़ी अपने दोस्तों के साथ मस्ती में मशगूल होते हैं, डेविड अपने परिवार के साथ नजर आते हैं और उनकी यही बात उन्हें भा गई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो