scriptजब सोशल मीडिया पर मार दिया गया था हॉलीवुड सुपरस्टार सिलवेस्टर स्टैलोन को | When Hollywood Actor sylvester stallone death hoax spread on Internet | Patrika News

जब सोशल मीडिया पर मार दिया गया था हॉलीवुड सुपरस्टार सिलवेस्टर स्टैलोन को

Published: Jul 06, 2018 05:12:35 pm

Submitted by:

Mahendra Yadav

एक वेबसाइट पर यह अफवाह फैलाई गई थी कि सिलवेस्टर स्टैलोन अपने घर में मृत पाए गए।

sylvester stallone

sylvester stallone

सोशल मीडिया पर कई बार फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े स्टार्स की मौत की अफवाहें फैलाई जा चुकी है। इससे हॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री भी अछूति नहीं है। हॉलीवुड के सुपरस्टार सिलवेस्टर स्टैलोन आज अपना जन्मदिन मना रहे हैं। बता दें कि स्टैलोन 72 वर्ष के हो चुके हैं। सोशल मीडिया पर इनकी मौत की अफवाहें भी फैल चुकी हैं।

इसी वर्ष फरवरी में फैली थी अफवाह:

बता दें कि इसी वर्ष फरवरी माह में हॉलीवुड के आयकॉनिक एक्टर और फिल्ममेकर सिलवेस्टर स्टैलोन की मौत की अफवाह सोशल मीडिया पर फैल गई थी। उनकी कैंसर से मौत की खबर इंटरनेट पर चल रही थी। एक वेबसाइट पर यह अफवाह फैलाई गई थी कि सिलवेस्टर स्टैलोन अपने घर में मृत पाए गए।
फैंस ने दी श्रद्धांजलि:
सोशल मीडिया पर सिलवेस्टर स्टैलोन की मौत की अफवाह जंगल में आग की तरह फैल गई थी। ऐसे में फैंस ने अपने चहेते स्टार को ट्विटर पर श्रद्धांजलि देना शुरू कर दिया था। एक यूजर ने लिखा था कि सिलवेस्टर स्टैलोन प्रोस्टेट कैंसर से मर गए। उन्होंने अपनी बीमारी छुपा कर रखी थी। वहीं बाकी के यूजर्स इस खबर की सच्चाई जानने के लिए एक-दूजे को मैसेज कर रहे थे। इसके बाद खुद सिलवेस्टर को सामने आकर इन अफवाहों का खंडन करना पड़ा था।
इससे पहले भी फैली थी ऐसी अफवाहें:
इससे पहले भी जब फिल्म ‘एक्सपेंडेबल 3’ रिलीज होने वाली थी तो सिल्वेस्टर की मौत की खबर इंटरनेट पर छाई हुई थी। उस समय बताया जा रहा था कि सिलवेस्टर स्टैलोन की मृत्यु एक कार दुर्घटना में हो गई। जब पूरी बात सामने आई तो पता चला कि ये सब अफवाहें थी।
जब सोशल मीडिया पर मार दिया गया था हॉलीवुड सुपरस्टार सिलवेस्टर स्टैलोन को
स्टैलोन ने शेयर किया वीडियो:
जब स्टैलोन की मौत की अफवाहें फैली तो उनको खुद सामने आना पड़ा। उन्होंने सोशल मीडिया का सहारा लेते हुए अपना एक वीडियो शेयर किया। जिसमें उन्होंने इन अफवाहों को गलत बताया था। साथ ही उन्होंने कहा था कि समाज में कैसे अफवाहें फैलाई जा रही हैं। बता दे कि इससे पहले जिम कैरी, एंजेलिना जॉली, जॉन सीना और विन डीजल जैसे स्टार्स की भी मौत की अफवाहें फैल चुकी हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो