ब्यूटी कॉन्टेस्ट में खुद का नाम विनर के रूप में सुन कर बेहोश हुई प्रतिभागी, आयोजकों के उड़े होश
Priti Kushwaha
Publish: Nov, 27 2018 11:31:17 (IST)
ब्यूटी कॉन्टेस्ट में खुद का नाम विनर के रूप में सुन कर बेहोश हुई प्रतिभागी, आयोजकों के उड़े होश

पैराग्वे को प्रतियोगिता में भारत की मीनाक्षी चौधरी से कड़ी टक्‍कर दी।

ब्यूटी कॉन्टेस्ट मिस ग्रैंड इंटरनेशनल 2018 के 6वें सीजन का आयोजन पिछले दिनों म्यांमार में आयोजित किया गया था। इस प्रतियोगिता में सभी को पछाड़ते हुए मिस ग्रैंड का ताज पैराग्वे ने अपने हासिल किया। इवेंट के दौरान स्टेज पर कुछ ऐसा हुआ जिसे देख कुछ पल के लिए सभी की धड़कने थम गई थी। जैसे ही विनर का नाम अनाउंस किया गया वैसे ही अपना नाम सुनते ही विनर बनीं मिस ग्रैंड पैराग्वे क्लारा सोसा स्टेप ही बेहोश होकर गिर गईं। उस दौरान का उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

 

PARAGUAY CLARA SOSA

इन दो के बीच रहा फाइनल मुकाबला:
मिस ग्रैंड इंटरनेशनल 2018 इवेंट के आखिरी राउंड में मिस ग्रैंड पैराग्वे और मिस ग्रैंड इंडिया के बीच फाइनल कड़ा मुकाबला रहा। वहीं जैसे ही फानलिस्ट का नाम अनांउस होने जा रहा था दोनों कंटेस्टेंट ने एक दूसरे का हाथ थाम लिया। इसे बाद विनर के तौर पर जब मिस ग्रैंड पैराग्वे क्लारा सोसा का नाम लिया गया वो खुशी के मारे बेहोश हो गईं।

 

PARAGUAY CLARA SOSA

भारत की मीनाक्षी चौधरी ने पैराग्वे को दी कड़ी टक्‍कर:
बता दें कि पैराग्वे को प्रतियोगिता में भारत की मीनाक्षी चौधरी से कड़ी टक्‍कर दी। मीनाक्षी इस पिजेंट की फर्स्ट रनरअप रहीं। वहीं सेकंड स्टेज के स्विमसूट राउंड के बाद क्वॉर्टर फाइनलिस्ट्स में से 10 कंटेस्टेंट को ही अगले राउंड के लिए चुना गया। इनमें मिस ग्रैंड इंडिया मीनाक्षी चौधरी, मिस ग्रैंड डोमिनिक रिपब्लिक, मिस ग्रैंड पैराग्वे, मिस ग्रैंड मेक्सिको, मिस ग्रैंड वेनेजुएला, मिस ग्रैंड स्पेन, मिस ग्रैंड प्यूर्टो रिको, मिस ग्रैंड इंडोनेशिया, मिस ग्रैंड जापान और मिस ग्रैंड वियतनाम शामिल रहीं।