WWE के फेमस सुपरस्टार 'ड्वेन जॉनसन' हुए कोरोनावायरस से संक्रमित, पत्नी और दोनों बेटियों की कोविड-19 रिपोर्ट भी आई पॉजिटिव

By: Shweta Dhobhal
| Published: 03 Sep 2020, 01:03 PM IST
WWE के फेमस सुपरस्टार 'ड्वेन जॉनसन' हुए कोरोनावायरस से संक्रमित, पत्नी और दोनों बेटियों की कोविड-19 रिपोर्ट भी आई पॉजिटिव
WWE Superstar Dwayne Johnson And His Family Coronavirus Positive

  • 'डब्ल्यू डब्ल्यू ई' से मशहूर सुपरस्टार 'ड्वेन जॉनसन' परिवार सहित हुए कोरोवायरस से संक्रमित
  • ड्वेन जॉनसन ने वीडियो शेयर कर दी परिवार के स्वास्थ्य की जानकारी
  • पत्नी और दोनों बेटियों की कोरोनवायरस रिपोर्ट भी आई पॉजिटिव

नई दिल्ली। कई महीनों से दुनियाभर में कोरोनावायरस का कहर जारी है। लगातार महामारी से संक्रमित लोगों की संख्या दिन-प्रतिदिन बढ़ती ही जा रही है। बड़ी-बड़ी हस्तियां भी अपने आपको इस संक्रमण से बचा नहीं पाईं है। बॉलीवुड हो या फिर हॉलीवुड कई स्टार्स कोरोनावायरस के संक्रमण से ग्रस्त हो चुके हैं। कई सेलेब्स की वायरस के चपेट में आने से मृत्यु भी हो गई है। इस बीच अब विश्वरभर में 'डब्ल्यू डब्ल्यू ई' से मशहूर सुपरस्टार 'ड्वेन जॉनसन' को लेकर भी बड़ी खबर सामने आ रही हैं। बताया जा रहा है कि जॉनसन और उनके परिवार को भी कोरोनावायरस हो गया है। इस बात की जानकारी उन्होंने एक वीडियो के माध्यम से दी है। उन्होंने इस वीडियो में अपनी पत्नी और दोनों बेटियों के भी कोरोनावायरस पॉजिटिव पाए जाने की जानकारी दी है।

 

'द रॉक' ने हाल ही अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम से एक वीडियो पोस्ट किया है। 11 मिनट के इस वीडियो में उन्होंने बताया है कि 'उनकी वाइफ लॉरेन और उनकी दोनों बेटियां वायरस से पीड़ित है। उनकी एक 4 और 2 साल की बेटियां है। जिनका नाम जैस्मिन और टिआना है।' वीडियो में उन्होंने बताया कि 'यह समय उनकी जिंदगी का सबसे चुनौतीपूर्ण वक्त है।' उनका कहना है कि 'किसी चोट के लगने से ठीक होना और कोरोनावायरस से ठीक होना, दोनों में ही काफी अंतर है। इस मुश्किल समय में वह कई बार टूट चुके हैं। काफी विचलिच भी हो चुके हैं। लेकिन इस बीच उनकी पहली प्राथमिकता अपने परिवार और उनके खास लोगों को बचाना है।' वीडियों में उन्होंने परिवार को वायरस होने पर दुख जताते हुए कहा कि काश "उन्हें ही कोरोनावायरस होता।"

वीडियो में ड्वेन ने परिवार की हेल्थ के बारें में बात करते हुए कहा कि 'इस समय उनका पूरा संक्रमित है। जो कि उनकी हिम्मत पर एक किक है। वह ज्यादा समय तक इस संक्रमण की चपेट में नहीं रहेंगे।' उन्होंने ईश्वर का शुक्रिया अदा करते हु कहा कि 'हम पूरी तरह से ठीक हैं।' वीडियो में उन्होंने अपने दोस्तों का भी जिक्र किया। जिन्होंने इस महामारी की वजह से अपनों का खो दिया है। वीडियो के अंत में उन्होंने लोगों से सावधानियां बरतने की अपील की। उन्होंने सभी से सोशल डिस्टेंसिंग बनाने, मास्क पहनने, और अपना इम्युन सिस्टम मजबूत रखने की अपील की।

 

 

 

coronavirus
Show More