scriptभारत में AirPods Pro की बिक्री शुरू, बैकग्राउंड नॉइज को करेगा दूर | AirPods Pro now available in India | Patrika News

भारत में AirPods Pro की बिक्री शुरू, बैकग्राउंड नॉइज को करेगा दूर

locationनई दिल्लीPublished: Nov 13, 2019 03:37:45 pm

Submitted by:

Pratima Tripathi

Apple के वायरलेस ईयरबड्स AirPods Pro की सेल शुरू
भारत में एप्पल वायरलेस ईयरबड्स की कीमत 24,900 रुपये

AirPods sale in India

AirPods

नई दिल्ली: Apple के वायरलेस ईयरबड्स AirPods Pro की आज से भारत में सेल शुरू हो गयी है। भारत में एप्पल वायरलेस ईयरबड्स की कीमत 24,900 रुपये रखी गयी है। कंपनी ने एयरपॉड्स प्रो को वाइट कलर वेरिएंट में उतारा है। कंपनी ने नए ईयरबड्स में ‘ऐक्टिव नॉइज कैंसलेशन’और ‘ट्रांसपेरेंसी मोड’ फीचर दिया है, जिसकी मदद से यूजर्स बाहर से आने वाले किसी भी आवाज के सुन सकेंगे।

AirPods Pro की खासियत है कि इसे पानी से कोई नुकसान नहीं होगा। इसके अलावा वायरलेस चार्जिॆग केस भी है जो 24 घंटे तक की बैटरी बैकअप देता है। कंपनी का कहना है कि एक बार चार्ज करके 4.5 घंटे तक लगातार यूज कर सकते हैं। AirPods Pro में बैकग्राउंड नॉइज को दूर करने के लिए एक ऐंप्लिफायर दिया गया है, जो क्लियर ऑडिया देता है।

यह भी पढ़ें

Motorola Razr 2019 Foldable Phone आज होगा लॉन्च, जानिए कीमत व फीचर्स

AirPods Pro में ऐंटी-नॉइज फीचर दिया है जो बाहर से आने वाली अनवांटेंड आवाज को कट कर देता है। यानी बात करने के दौरान आपको बाहर की दूसरी आवाजों की वजह से डिस्टर्ब नहीं होगा।बता दें कि कंपनी ने पुराने AirPods की कीमत में कटौती की है, जिसके बाद Apple AirPods की बिक्री 14,900 रुपये में की जा रही है और वायरलेस चार्जिंग केस के साथ इसे 18,900 रुपये में बेचा जा रहा है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो