scriptChristmas Special: Honor ने उतारा सांता की टोपी जैसा ब्लूटूथ स्पीकर | Honor AM51 bluetooth speaker launched in christmas | Patrika News
होम अप्लाएंसेज

Christmas Special: Honor ने उतारा सांता की टोपी जैसा ब्लूटूथ स्पीकर

Huawei के सब ब्रांड Honor का यह नया और आकर्षक ब्लूटूथ स्पीकर है

Dec 25, 2017 / 01:01 pm

Anil Kumar

Honor AM51 Bluetooth Speaker

Huawei का सब ब्रांड Honor तो पिछले कुछ समय से एक के बाद शानदार स्मार्टफोन्स लॉन्च कर रही है। इसी बीच कंपनी ने क्रिसमस के मौके पर मार्केट में अपना एक नया प्रोडक्ट लॉन्च किया है। यह कंपनी का नया पोर्टेबल ब्लूटूथ स्पीकर है जिसको फिलहाल चीन में लॉन्च किया गया है। हॉनर ने इसको Honor AM51 मॉडल नेम के साथ ¥199 (लगभग 1,937 रुपए) की कीमत में उतारा है। सांता क्लॉज की टोपी जैसी डिजाइन वाले इस ब्लूटूथ स्पीकर को ब्लू, ग्रे और रेड कलर ऑप्शन में उतारा गया है।

 

ये बातें हैं खास
Honor AM51 स्पीकर में ग्राहकों को खुश करने के लिए कुछ नई चीजें पेश की गई हैं। इस स्पीक को डोनट के जैसे शेप में लाया गया। यह शेल UE Roll या Google Home Mini से मिलता—जुलता है। इस स्पीकर में इसे पकड़ने के लिए स्ट्रैप भी मौजूद है। इसके बटन को लोवर हाफ में दिया गया है जिस वजह से इसे बिना लाइट के भी आसानी से ढूंढा जा सकता है।


कॉल कर भी सकते हैं
इस स्पीकर की खास बात ये है कि इसमें माइक्रोफोन भी दिया गया है, जिससे यूजर्स कॉल कर भी सकते हैं और रिसीव भी कर सकते हैं। Honor AM51 ब्लूटूथ स्पीकर IP5X रेटिंग वाला है जिससे यह वाटर रेसिस्टेंट है। स्पेसिफिकेशन्स की बात की जाए तो इसमें 700mAh की बैटरी दी गई है। कंपनी का दावा है कि इस स्पीकर को सिंगल चार्ज में 8.5 घंटे तक चलाया जा सकता है।

 

अन्य फीचर्स की बात की जाए ता इस हॉनर स्पीकर को माइक्रो USB की मदद से चार्ज किया जा सकता है। स्पीकर में Bluetooth 4.1 दिया गया है और इसकी रेंज 10m की है। इसकी पावर रेटिंग 3.5W है। इस स्पीकर का डायमेंशन 100 x 100 x 42mm है और इसका वजन महज 190 ग्राम है। चीन में इस स्पीकर को 8 जनवरी से बिक्री के लिए लाया जा रहा है। माना जा रहा है कि इसको जल्द ही भारतीय मार्केट में भी उतारा जाएगा।

Home / Gadgets / Home Appliances / Christmas Special: Honor ने उतारा सांता की टोपी जैसा ब्लूटूथ स्पीकर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो