सिक्के जितना पतला है Mi TV 4 स्मार्ट टीवी, इसे लगाने के बाद घर में मिलेगा सिनेमा हॉल का मजा

सिक्के जितना पतला है Mi TV 4 स्मार्ट टीवी, इसे लगाने के बाद घर में मिलेगा सिनेमा हॉल का मजा

Vineet Singh | Publish: Jul, 20 2018 10:07:48 AM (IST) होम अप्लाइअन्स

हाल ही में Xiaomi ने भी इस सेगमेंट में कदम रखते हुए अपना पहला स्मार्ट टीवी Mi TV 4 लॉन्च कर दिया है।

नई दिल्ली: मार्केट में कई तरह के टेलीविजन मौजूद है जिनकी पिक्चर क्वालिटी काफी जबरदस्त है और अगर आप इनकी खरीदते हैं तो आपको इनमें जबरदस्त पिक्चर क्वालिटी मिलेगी। वैसे तो पहले से टेलीविजन मार्केट में एलजी, सैमसंग और सोनी के स्मार्ट टेलीविजन मौजूद हैं लेकिन हाल ही में Xiaomi ने भी इस सेगमेंट में कदम रखते हुए अपना पहला स्मार्ट टीवी Mi TV 4 लॉन्च कर दिया है।

अगर घर को बनाना चाहते हैं मिनी सिनेमा हॉल, महज 7,000 रुपये में पूरा होगा सपना

शाओमी का यह स्मार्ट टीवी बेहद ही ख़ास है और अपने आकर से लेकर पिक्चर क्वालिटी के मामले में भी ये काफी बेहतरीन है। आपको बता दें कि शाओमी के इस टेलीविजन में आपको कई सारे यूनीक फीचर्स मिलते हैं जो इसे ख़ास बनाते हैं।

LED TV मार्केट में प्राइस वॉर, 2 से 10 हजार में शानदार टीवी लेने का मौका!

Mi TV 4 के स्पेसिफिकेशन और फीचर्स

मार्केट में Xiaomi Mi LED Smart TV 4A तीन वैरियंट्स में मौजूद है जिनमें 32 इंच, 43 इंच और 55 इंच का टीवी आप खरीद सकते हैं। इन तीनों ही वैरियंट्स में जबरदस्त फीचर्स दिए गए हैं। ये स्मार्ट टीवी 4K (3840x2160) पिक्सल रिजॉल्यूशन के साथ खरीदा जा सकता है। यह महज 4.9 मिमी पतला है। इस स्मार्ट टीवी में आपको स्मार्टफोन की तरह बेजललेस स्क्रीन मिलती है।

इस टीवी में 64 बिट वाले क्वाड कोर ऐमलॉजिक कॉर्टेक्स-ए 53 प्रोसेसर दिया गया है। जिसकी अधिकतम क्लॉक स्पीड 1.8 गीगाहर्ट्ज़ है। इसमें माली-टी830 ग्राफिक्स भी जोड़ा गया है। इस टीवी में 2जीबी रैम और 8जीबी स्टोरेज मिलती है। कनेक्टिविटी के लिए मी टीवी 4 में 3 एचडीएमआई 2.0 पोर्ट, दो यूएसबी (3.0 व 2.0) पोर्ट दिए गए हैं।

इसके अलावा एक एथरनेट पोर्ट, एस/पीडीआईएफ पोर्ट, डुअल बैंड (2.4 गीगाहर्ट्ज़ और 5 गीगाहर्ट्ज़) वाई-फाई 802.11 एसी और ब्लूटूथ 4.0 के विकल्प इसमें जोड़े गए हैं। इस टीवी में 10 स्पीकर्स, 2 वायरलैस रियर सैटेलाइट स्पीकर्स और एक बूफर के साथ Mi TV Bar दिया होगा। इस टीवी को Mi.com से भी खऱीदा जा सकता है। इंडिया में इसकी कीमत 44,999 रुपए है।

Ad Block is Banned