script

Philips ने 65 इंच वाला स्मार्ट LED TV भारत में किया लॉन्च, कीमत मात्र 9,990 रुपये

locationनई दिल्लीPublished: Nov 30, 2018 10:08:07 am

Submitted by:

Pratima Tripathi

Philips ने भारत में नई स्मार्ट LED TV लॉन्च की है। इसमें 7 नॉन-स्मार्ट और स्मार्ट LED TV शामिल हैं।

smart tv

9,990 रुपये में Philips ने स्मार्ट LED TV भारत में किया लॉन्च, ये हैं खास फीचर्स

नई दिल्ली: Philips ने भारत में नई स्मार्ट LED TV लॉन्च की है। इसमें 7 नॉन-स्मार्ट और स्मार्ट LED TV शामिल हैं। इसमें 22-इंच और 65-इंच डिस्प्ले वाले LED TV है। 22 इंच फुल एचडी LED की कीमत 9,990 रुपए रखी गयी है, जबकि 65 इंच 4K अल्ट्रा-स्लिम Philips Ambilight 65PUT6703S की कीमत 1,49,990 रुपए रखी गयी है।
यह भी पढ़ें

JIO के 449 वाले प्लान को धूल चटाएगा Airtel का नया पैक, मिलेगा अनलिमिटेड कॉल व डेटा

Philips ने नए LED TV को ग्राहक दिसंबर के मिड से ऑफलाइन स्टोर से खरीद सकते हैं। Philips 65 इंच वाले स्मार्ट टीवी की खासियत की बात करें तो इसमें 3-sided Ambilight है, जो फिल्म और गेम्स को शानदार तरीके से आपके सामने दिखाएगा। इसमें पार्टी मोड भी शामिल है। साथ ही इसमें ऑनलाइन वीडियो स्ट्रीम का भी मजा ले सकते हैं। इसके तीन साइड में LED लाइट लगी हुई है, जो टीवी में चल रहे कंटेंट के हिसाब से बदलता रहेगा। बता दें कि इससे पहले भी Philips ने कई स्मार्ट टीवी लॉन्च किया है।
यह भी पढ़ें

28 दिनों की वैधता के साथ Airtel ने 34 रुपये का प्लान किया पेश, हर दिन मिलेगा 2GB डेटा

गौरतलब है कि डीटल ने भारत में इस हफ्ते ही सबसे सस्ती LCD TV लॉन्च किया है, जिसकी कीमत मात्र 3999 रुपये है। इस LCD TV को ग्राहक डीटल की वेबसाइट और मोबाइल ऐप से खरीद सकते हैं। अमेजन और फ्लिपकार्ट की वेबसाइट पर डीटल के LCD TV को अगले साल यानी 2019 में खरीद सकते हैं। इसकी स्क्रीन 19 इंच है। इसकी खासियत यह है कि कम दाम में आपको एचडीएमआई आउटपुट देगा। इसके अलावा इसमें यूएसबी मल्टीमीडिया और पीसी कनेक्टिविटी भी मिलेगा। टीवी पैनल की साइड में 2 स्पीकर मौजूद है। इसके 12W स्पीकर से क्लियर ऑडियो आउटपुट आने की उम्मीद है। इतना ही नहीं कंपनी ने 24 से 65 इंच की श्रेणी में भी टीवी पेश किए हैं। हालांकि इसके 10 मॉडल ही बाजार में उतारे गए हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो