script5 सितंबर से गीगाफाइबर की सर्विस हो रही शुरू, 4K LED TV और 4K सेटटॉप बॉक्स मिलेगा फ्री | Reliance Jio GigaFiber launch on September 5 | Patrika News

5 सितंबर से गीगाफाइबर की सर्विस हो रही शुरू, 4K LED TV और 4K सेटटॉप बॉक्स मिलेगा फ्री

locationनई दिल्लीPublished: Sep 03, 2019 05:07:48 pm

Submitted by:

Pratima Tripathi

Jio GigaFiber में 1Gbps तक की मिलेगी स्पीड
First day First show टीवी पर देखने का मिलेगा मौका
4K LED TV और 4K सेटटॉप बॉक्स मिलेगा फ्री

jio gigafiber

नई दिल्ली: रिलायंस जियो अपनी नई सेवा जियो गीगाफाइबर को 5 सितंबर 2019 से शुरू कर रहा है। इसके प्लान की शुरुआती कीमत 700 रुपये है और सबसे प्रीमियम पैक की कीमत 10,000 रुपये है। हालांकि 700 से लेकर 10,000 रुपये के बीच भी कई नए प्लान्स पेश किए जाएंगे, जिसका खुलासा 5 सितंबर को कंपनी की वेबसाइट पर कर दिया जाएगा। अगर आप भी Jio GigaFiber का लुफ्त उठाना चाहते हैं और अभी तक रजिस्ट्रेशन नहीं करा पाए हैं तो आज हम आपको इसके रजिस्ट्रेशन का आसान तरीका बताने जा रहे हैं जिसकी मदद से घर बैठे जियो गीगाफाबर की सर्विस ले सकते हैं।

ऐसे करें रजिस्ट्रेशन

इसके लिए सबसे पहले Jio की आधिकारिक वेबसाइट पर jio.com पर जाएं और फिर गीगाफाइबर के पेज पर क्लिक करें, जहां gigafiber.jio.com/registration के नाम से पूरा पेज ओपन हो जाएगा। इस दौरान आपसे पूछा जाएगा कि अपने घर या ऑफिस में जियो गीगाफाइबर का कनेक्शन चाहते हैं। इसके बाद आप से पूरा एड्रेस, आपका पूरा नाम, मोबाइल नंबर और ई-मेल आईडी की जानकारी मांगी जाएगी। इतना करने के बाद आपके मोबाइल पर जियो की तरफ से एक ओटीपी भेजा जाएगा, जिसे एंटर करते ही आपका रजिस्ट्रेशन हो जाएगा।

यह भी पढ़ें

48MP कैमरे के साथ Samsung Galaxy A90 5G लॉन्च, जानिए फीचर्स

इस पूरी प्रक्रिया के बाद Jio की ओर से आपके पास एक ई-मेल और एक मैसेज भेजा जाएगा। इसके अलावा जियो के अधिकारी भी आपसे संपर्क करेंगे और जियो गीगाफाइबर का कनेक्शन एक्टिव किया जाएगा। बता दें कि जियो गीगाफाइबर लेने के दौरान आपको सिक्योरिटी के तौर पर 4,500 रुपये जमा करने होंगे, जिसे कनेक्शन कटवाने के बाद कंपनी वापस कर देगी।

First day First show

बता दें कि जियो गीगाफाइबर के सबसे कम कीमत वाले प्लान में 100 Mbps और प्रीमियम पैक में 1Gbps तक की स्पीड मिलेगी। इसके अलावा जियो फॉर एवर प्लान में ग्राहकों को फ्री में LED TV और 4K सेटटॉप बॉक्स भी मिलेगा। कंपनी ने इसका नाम जियो फाइबर वेलकम ऑफर रखा है। साथ ही प्रीमियम यूजर्स मूवी रिलीज होते ही First day First show अपने टीवी पर देख सकेंगे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो