Sansui ने लॉन्च की नई एंड्रॉयड टीवी रेंज, जानिए फीचर्स और कीमत के बारे में

  • कंपनी ने एंड्रॉयड टीवी की नई प्रीमियम रेंज भी पेश की है।
  • सैंसुई के ये एंड्रॉयड टीवी 4K अल्ट्रा एचडी डिस्प्ले, एचडीआर 10 जैसे फीचर्स के साथ लॉन्च किए गए हैं।

Updated: February 13, 2021 06:52:47 pm

इस वेलेंटाइन डे के मौके पर Sansui ने अपनी टीवी रेंज को लॉन्च किया है। सैंसुई ने भारतीय बाजार में 16,590 रूपए की शुरुआती रेंज के साथ एंड्रॉयड टीवी की प्रीमियम रेंज पेश की है। इसमें 55 इंच यूएचडी टीवी, 50 इंच यूएचडी टीवी, 43 इंच यूएचडी टीवी, 43 इंच एफएचडी टीवी, 40 इंच एफएचडी टीवी, 32 इंच एचडी टीवी शामिल है। सैंसुई के ये एंड्रॉयड टीवी 4K अल्ट्रा एचडी डिस्प्ले, एचडीआर 10 जैसे फीचर्स के साथ लॉन्च किए गए हैं।
फीचर्स
इसके अलावा सैंसुई के इन एंड्रॉयड टीवी में डॉल्बी विजन, डॉल्बी ऑडियो, डीटीएस स्टूडियो साउंड, एंड्रॉइड 10.0 और वाइड कलर गेमुट जैसे फीचर्स भी मिलेंगे। इसके साथ ही इनमें बिल्ट-इन क्रोमकास्ट और गूगल असिस्टेंट जैसे फीचर्स भी दिए गए हैं। इनमें क्वाड-कोर सीपीयू भी दिया गया है।
कॉन्टेस्ट की भी घोषणा
सैंसुई ने एक कॉन्टेस्ट की घोषणा भी की है। इस कॉन्टेस्ट का नाम Love To Sing Sing To Win है। यूजर्स इस कॉन्टेस्ट में भाग लेकर Sansui के एंड्रॉयड टीवी जीत सकते हैं। इस कॉन्टेस्ट के लिए कंपनी ने नीती मोहन, स्टेबिन बेन और गजेंद्र वर्मा के साथ हाथ मिलाया है। इस कॉन्टेस्ट की शुरुआत 13 फरवरी से हो गई है। यह कॉन्टेस्ट 15 फरवरी तक चलेगा।
जीत सकते हैं एंड्रॉयड टीवी
सैंसुई के वेलेंटाइन का यह कॉन्टेस्ट ग्राहकों को गीत गाने के लिए प्रेरित करने के साथ ही उनके सॉन्ग को विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के माध्यम से अधिकतम लोगों तक को शेयर भी करेगा। इस कॉन्टेस्ट में कंपनी हर दिन चार विजेताओं को सैंसुई एंड्रॉयड टीवी उपहार में देगी।
होम /होम अप्लाएंसेज

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Follow Us

Download Partika Apps

Group Sites

बड़ी खबरें

Delhi Schools Close: सुप्रीम कोर्ट की फटकार का असर, केजरीवाल सरकार ने दिया सभी स्कूल बंद करने का आदेशUP Elections 2022: प्रतिज्ञा रैली में प्रियंका ने दिखाई कांग्रेस की ताकत, बोलीं- सरकार बनी तो माफ करेंगे किसानों का कर्ज’Punjab Election 2022: अमरिंदर के बाद सिरसा, कैसे पंजाब में भाजपा अपनी जड़ें मजबूत कर रही हैOmicron Variant के खतरे के बीच जल्द मिल सकती है Covishield की बूस्टर डोज, सीरम इंस्टिट्यूट ने DCGI से मांगी मंजूरीपुतिन ने भी बिडेन को दिया उन्हीं की भाषा में जवाब, अमरीकी दूतावास के कुछ कर्मचारियों को दो महीने में छोड़ना होगा रूसजानिए कौन हैं वनडे में नंबर 3 पर बल्लेबाजी करते हुए सर्वाधिक रने बनाने वाले बल्लेबाज, लिस्ट में भारतीय कप्तान भी शामिलडेथ सर्टिफिकेट पर मौत के कारण नहीं तो ये रहेगी कोरोना के मुआवजे की प्रक्रिया, जानिएराहुल-प्रियंका के 11 पीढ़ियों के पुरोहित की भविष्यवाणी, इन ग्रहों के योग से यूपी जीतेंगी प्रियंका
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.