Syska ने Wifi टेबल लैम्प किया लॉन्च, आवाज से कर सकते हैं कंट्रोल

Syska ने Wifi टेबल लैम्प किया लॉन्च, आवाज से कर सकते हैं कंट्रोल

Pratima Tripathi | Publish: Aug, 09 2018 01:20:06 PM (IST) होम अप्लाइअन्स

Syska ने वाईफाई के साथ LED स्मार्ट टेबल लैम्प लॉन्च किया है। इस लैम्प की कीमत 3,699 रुपये है, जिसे ग्राहक ऑनलाइन साइट्स अमेजन और फ्लिपकार्ट से खरीद सकते हैं

नई दिल्ली: syska ने वाईफाई के साथ LED स्मार्ट टेबल लैम्प लॉन्च किया है। इस लैम्प की कीमत 3,699 रुपये रखी गयी है, जिसे ग्राहक ऑनलाइन साइट्स अमेजन और फ्लिपकार्ट से खरीद सकते हैं। इस LED स्मार्ट लैम्प की खासियत है कि ये यूजर्स के आवाज पर काम करता है। इतना ही नहीं इस लैम्प को एक बार सेट कर देने पर आने वाले 5 साल तक काम करेगा। कंपनी अपने इस स्मार्ट टेबल लैम्प पर दो साल की वारेंटी भी दे रहा है।

यह भी पढ़ें- LG G7 Plus Thinq पर बंपर डिस्काउंट, 40,000 नहीं सिर्फ 7990 रुपये में खरीदें स्मार्टफोन

90 प्रतिशत होगी बिजली की बचत

बता दें कि Syska LED स्मार्ट टेबल लैम्प 30, 000 घंटे तक चलने में सझम है यानी आने वाले 5 सालों तक आपको किसी दूसरे टेबल लैम्प को खरीदने की जरूरत नहीं पढ़ेंगी। कंपनी का दावा है कि यह स्मार्ट लैम्प 90 बिजली बचाने में सझम है।यानी आपके घर या ऑफिस के बिजली बिल की काफी बचत होगी।

यह भी पढ़ें- Xiaomi Mi A2 को आज कर सकते हैं बुक, यहां करें रजिस्टर

मुड़ के तहत कर सकते हैं एडजस्ट

इतना ही नहीं इस लैम्प को आप अपने मुड़ के तहत एडजस्ट कर सकते हैं। जैसे- डे लाइट, कुल वाइट और वार्म वाइट है। कंपनी का कहना है कि आज टेक्नोलॉजी का हमारी जीवन में अहम रोल है। ऐसे में हम अपने यूजर्स के लिए एक से बढ़कर एक बेहतर प्रोडक्ट लॉन्च करने की तैयार में हैं।

गौरतलब है कि हाल ही में चीन स्मार्टफोन निर्माता कंपनी शाओमी ने स्मार्ट डस्ट बिन और स्मार्ट एसी लॉन्च किया है। हालांकि इन दोनों प्रोडक्ट को भारत में पेश नहीं किया गया है। ऐसे में Syska LED स्मार्ट टेबल लैम्प भारतीय स्मार्ट बाजार में धमाल मचाने वाला है, क्योंकि Syska पहली ऐसी कंपनी है जिसने भारत में LED स्मार्ट टेबल लैम्प लॉन्च किया है। बता दें कि ये स्मार्ट टेबल लैम्प यूथ को काफी पसंद आने वाला है।

Ad Block is Banned