scriptजेब्रा ने लॉन्च किए एलीट 25ई हेडफोंस | zebra launches new headphones | Patrika News

जेब्रा ने लॉन्च किए एलीट 25ई हेडफोंस

Published: Dec 06, 2017 10:27:21 am

Submitted by:

Anil Kumar

ये हेडफोन्स संगीत के अलावा कॉल करने या सुनने के काम भी आते हैं तथा इसका बैटरी टाइम 18 घंटे है।

zebra headphones

डेनमार्क की जीएन नेटकॉम की सहायक कंपनी जेब्रा ने भारतीय बाजार में जेब्रा ‘एलीट 25ई’ हेडफोंस 3,999 रुपये में लांच किया। यह कंपनी इन-इयर और ऑन-इयर ऑडियो वेयरेबल्स का निर्माण करती है। ये हेडफोन्स संगीत के अलावा कॉल करने या सुनने के काम भी आते हैं तथा इसका बैटरी टाइम 18 घंटे है।

 

जेब्रा के वरिष्ठ उपाध्यक्ष कैलम मैकडॉलर ने एक बयान में कहा, “इसी कीमत में बाजार में उपलब्ध किसी भी अन्य डिवाइस की बैटरी लाइफ उतनी नहीं है, जितनी ‘जेब्रा एलीट 25ई’ हेंडफोंस की है।” हवा और जल रोधी इस डिवाइस में एप्पल सिरी और गूगल नाउ के लिए समर्पित बटन दिया गया है।

 

इसकी नई इयरजेल डिजाइन के कारण यह पहनने में अधिक सुरक्षित और आरामदायक है तथा इससे आवाज का रिसाव भी काफी कम होता है। इस हेडफोन को ब्लूटूथ के माध्यम से आठ डिवाइसों को कनेक्ट किया जा सकता है, जिसमें दो डिवाइसों को एक ही समय पर एक साथ ‘मल्टीयूज’ फीचर के साथ कनेक्ट किया जा सकता है।

 

केमियो ने एकसाथ उतारे 3 मेड इन इंडिया स्मार्टफोन
इसके अलावा भारतीय स्मार्टफोन मार्केट में हाल ही में एंट्री करने वाली कंपनी कोमियो ने अपने 3 नए ‘मेड इन इंडिया’ स्मार्टफोन लॉन्च किए हैं। कंपनी ने इनको कोमियो सी2, सी1 और एस1 मॉडल नेम से उतारा है। ये तीनों ही स्मार्टफोन मिड सेगमेंट के हैं। कोमियो सी1 की कीमत 5999 रुपए, कोमियो सी2 की कीमत 7199 रुपए और कोमियो एस1 को 8999 रुपए की कीमत में उतारा गया है।

 

तीनों में ये है समान चीजें
कोमियो के इन सी सीरीज वाले सभी तीनों स्मार्टफोन्स में क्वॉडकोर Mediatek चिप सेट, 32 जीबी की इंटरनल मेमोरी और 4 जी VoLTE समान हैं। इन तीनों हैंडसेट पहले से से ही एंटी थेफ्ट फीचर के साथ आते हैं। इसके अलावा कंपनी फ्री वन टाइम स्क्रीन रिप्लेसमेंट वारंटी साथ ही एक साल + 100 दिन की मैन्युफैक्चरर वारंटी भी दे रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो