scriptअब विदेशी ब्रांड की जरूरत नहीं, लॉन्च हुआ स्वदेशी डॉल्बी एटमॉस साउंडबार, जानिए कीमत और फीचर्स | Zebronics launches Dolby Atmos Soundbar with Wireless subwoofer | Patrika News

अब विदेशी ब्रांड की जरूरत नहीं, लॉन्च हुआ स्वदेशी डॉल्बी एटमॉस साउंडबार, जानिए कीमत और फीचर्स

locationनई दिल्लीPublished: Feb 11, 2021 10:47:45 pm

Submitted by:

Mahendra Yadav

जेब्रोनिक्स ने वायरलेस सबवूफर के साथ डॉल्बी एटमॉस साउंडबार लॉन्च किया।
डॉल्बी एटमॉस साउंडबार लॉन्च करने वाला जेब्रोनिक्स पहला भारतीय ब्रांड है।

zebronics.png
स्वदेशी ऑडियो सिस्टम और लाइफस्टाइल एक्सेसरीज ब्रांड जेब्रोनिक्स (Zebronics) ने वायरलेस सबवूफर के साथ डॉल्बी एटमॉस साउंडबार लॉन्च किया, जिसे जेब-जूक बार 9800 डीडब्ल्यूएस प्रो (zeb juke bar 9800 DWS Pro) नाम दिया गया है। Zebronics ने कहा कि जूक बार 9800 डीडब्ल्यूएस प्रो डॉल्बी एटमॉस साउंडबार की कीमत फ्लिपकार्ट सेल पर 20,999 रुपए है और इसके अलावा यह पूरे भारत में रिटेल दुकानों पर भी उपलब्ध है। साउंडबार को एक आकर्षक डिजाइन के साथ पेश किया गया है और इसे एक जगह से दूसरी जगह ले जाना भी आसान है।
शानदार बास और इमर्सिव साउंड
वायरलेस सबवूफर उपयोगकर्ताओं को उनकी जरूरत के मुताबिक स्थिति को लेकर अधिक स्वतंत्रता (फ्रीडम ऑफ पोजिशन) भी प्रदान करता है। जेब-जूक बार 9800 डीडब्ल्यूएस प्रो डॉल्बी एटमॉस एक जोरदार और प्रभावशाली बास का अनुभव भी देता है, जो कि 16.51 से.मी. वायरलेस सबवूफर ड्राइवर के साथ बाजार में उतारा गया है। यह साउंडबार क्वाड 6.35 से.मी. ड्राइवर और ड्यूअल 5.08 से.मी. ड्राइवरों के साथ अधिक ऑडियो स्पष्टता और इमर्सिव साउंड पैदा करने में सक्षम है।
डॉल्बी एटमॉस साउंडबार लॉन्च करने वाला पहला भारतीय ब्रांड
जेब्रोनिक्स के निदेशक प्रदीप दोशी ने एक बयान में कहा, डॉल्बी एटमॉस साउंडबार लॉन्च करने वाला पहला भारतीय ब्रांड होने के नाते यह शानदार है। उन्होंने कहा कि हमारे लॉन्च की सफल प्रतिक्रिया के बाद, हम अपने नवीनतम साउंडबार जूक-बार 9800 डीडब्ल्यूएस प्रो डॉल्बी एटमॉस के साथ होम एंटरटेनमेंट के अनुभवों को बेहतर बनाने के लिए ही यहां पर हैं, जो एक वायरलेस सबवूफर के साथ आता है।
मल्टी-कनेक्टिविटी विकल्प
साउंडबार को यूएसबी/ऑक्स का उपयोग करने के साथ ही अपने फोन से वायरलेस तरीके से जोड़कर भी संगीत का आनंद लिया जा सकता है। इसे मल्टी-कनेक्टिविटी विकल्पों के माध्यम से आसानी से जोड़ा जा सकता है, जिसमें एचडीएमआई (एआरसी) या ऑप्टिकल इनपुट भी शामिल है। साउंडबार भी एक एचडीएमआई आउटपुट के साथ ड्यूअल एचडीएमआई (हाई-डेफिनिशन मल्टीमीडिया इंटरफेस) इनपुट के साथ आता है। दोशी ने भरोसा जताते हुए कहा कि जूक-बार 9800 डीडब्ल्यूएस प्रो डॉल्बी एटमॉस प्रो साउंडबार यूजर्स के लिए उनके घर में मनोरंजन का एक बेहतरीन विकल्प हो सकता है, जो कि जबरदस्त और स्पष्ट आवाज के साथ बाजार में उतारा गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो