scriptमछली खाने को लेकर दोस्त से हुआ विवाद में इलाज के दौरान हुई थी मौत | In a dispute with a friend over eating fish, he died during treatment | Patrika News

मछली खाने को लेकर दोस्त से हुआ विवाद में इलाज के दौरान हुई थी मौत

locationबेतुलPublished: Aug 11, 2019 09:30:07 pm

Submitted by:

ghanshyam rathor

हत्या के मामले में फरार चल रहे दो आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। दुलारा निवासी अम्मु और शम्भु दोनों भाई है, जिनको रविवार को पुलिस ने हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया है।

 Two brothers arrested for murder.

Two brothers arrested for murder.


चोपना। हत्या के मामले में फरार चल रहे दो आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। दुलारा निवासी अम्मु और शम्भु दोनों भाई है, जिनको रविवार को पुलिस ने हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया है। चोपना थाना प्रभारी गोविंद सिंह राजपुत ने बताया कि दुलाला निवासी ३५ वर्षीय हीरालाल के यहां पर अम्मु और शम्मु के साथ में गांव का ही एक अन्य युवक एक माह पहले मछली लेकर आया था। तीनों ने मिलकर हीरालाल के यहा पर मछली बनाई थी। मछली बनाने के दौरान हीरालाल को कोई आवश्यक काम आ जाने से वह गांव में चला गया था। जब वापस घर लौटा तो तीनों ने मछली खा ली थी। इसी बात को लेकर हीरालाल का दोनों भाईयों और एक अन्य युवक से विवाद हो गया था। विवाद इतना बढ़ गया था कि दोनों भाईयों ने हीरालाल को सड़क पर पटक दिया, जिससे हीरालाल को गंभीर चोटे आ गई थी। गंभीर चोट आने से परिजनों ने इलाज के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया था। इलाज इलाज के दौरान मौत हो जाने के बाद में दोनों के खिलाफ में हत्या का मामला दर्ज किया गया था। मामला दर्ज होने पर पुलिस आरोपी की तलाश कर रही थी।
दो घरों में चोरी का प्रयास
चिचोली। नगर के बैतूल रोड स्थित दो मकानों में शनिवार रात दो बजे के लगभग चोरों ने चोरी का प्रयास किया। परिवार के सदस्य जागने से चोर फरार हो गए। जानकारी के मुताबिक सुनील आर्य और दिलीप जैसवाल के घर चोरों ने चोरी का प्रयास किया। परिवार के सदस्यों को पीछे शटर की आवाज तो सीसीटीवी कैमरे में देखा। कुछ लोग शटर तोड़ते हुए दिखाई दिए। परिवार के लोगों ने आवाज लगाई तो कुछ लोग जमा हो गए। चोर आवाज सुनकर फरार हो गए। रात में ही पुलिस को सूचना दी। मौके पर डायल १०० पहुंच गई थी। बाद में चोरों का पता नहीं चल सका,लेकिन चोर सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए हैं।
ट्रक पलटने से एक की मौत
चिचोली। स्टेट हाइवे पर गवासेन के जंगल में रविवार शाम ट्रक के अनियंत्रित होकर पलटने से एक व्यक्ति की मौत हो गई। पुलिस को सूचना मिलने पर मौके पर पहुंच गई थी। क्रेन की सहायता से ट्रक को खड़ा करने का प्रयास किया जा रहा था। दबा हुआ व्यक्ति नहीं निकलने से अभी पता नहीं चला सका है कि मृतक कौन है। पुलिस द्वारा प्रयास किया जा रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो