इधर काले झंडे दिखाने की तैयारी, उधर कांग्रेसी स्वागत को तैयार

-प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ के पहुंचने से पहले दावेदार निकाल रहे रैलियां
-आमसभा से पहले शहर के मुख्य मार्गों से निकलने लगी रैलियां

harinath dwivedi

September, 1203:45 PM

नीमच. मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ के आगमन से पूर्व जहां कांग्रेसियों में भरपूर उत्साह नजर आ रहा है। जगह जगह स्वागत द्वार सजाकर विभिन्न नेताओं द्वारा अपनी दावेदारी का प्रस्तुत की जा रही है। वहीं दूसरी ओर करणी सेना व सपाक्स द्वारा काले झंडे दिखाकर विरोध दर्ज कराते हुए उन्हें वापस जाने के नारे लगाने की तैयारी की जा रही है। ऐसे में शहर का वातावरण एक तरफ स्वागत तो दूसरी ओर विरोध का नजर आ रहा है।
बतादें की मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ का बुधवार को नीमच आगमन हो रहा है। वे दशहरा मैदान में एक आमसभा को संबोधित करेंगे। इस सभा के लिए कांग्रेसजनों में जोश व उत्साह देखा जा रहा है। प्रदेश अध्यक्ष के आगमन से पूर्व विभिन्न नेताओं द्वारा रैलियां निकालकर अपनी दावेदारी का प्रदर्शन किया जा रहा है। शहर के मुख्य चौराहों से कांग्रेस नेता राजकुमार अहीर समर्थकों ने एक विशाल रैली निकालकर अपने दावेदारी पेश की जा रही है। वहीं अन्य कांग्रेसी नेता भी अपने अपने स्तर पर अपनी दावेदारी पेश करने में जुट गए हैं।
जिला कार्यवाहक अध्यक्ष राजकुमार अहीर ने बताया कि प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ के साथ क्षेत्र की पूर्व सांसद मीनाक्षी नटराजन एवं अन्य वरिष्ठ नेता भी उपस्थित रहेंगे। अहीर ने बताया कि कमलनाथ हेलीकाप्टर द्वारा नीमच आएंगे वे बुधवार दोपहर नीमच हवाई पट्टी हिंगोरिया फाटक के पास उतरेंगे यहां से वे वाहनों के काफिले के साथ रैली के रूप में शहर में आगमन करेंगे । और शहर कांग्रेसजन उन्हें रैली के रूप में दशहरा मैदान ले जायेंगे जहां वे महती आमसभा को संबोधित करेंगे। रैली के दौरान कमलनाथ शहरवासियो का अभिनंदन स्वीकारेंगे।
फव्वार चौक पर विरोध की तैयारियां शुरू
शहर के मुख्य चौराहे फव्वारा चौक पर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ के पहुंचने से पूर्व करणी सेना और सपाक्स द्वारा विरोध के लिए तैयारियां शुरू कर दी है। सभी ने काले कपड़े पहनकर बैनर पर एससी एसटी एक्ट पर तुम क्यों रहे मौन, वापस जाओ वापस जाओ कमलनाथ वापस जाओ के नारों के साथ प्रदर्शन किया जाएगा।
----------------

harinath dwivedi
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned