scriptबालक से कुकर्म की कोशिश, पत्थर से निर्मम हत्या | Try to have sexual intercourse with a child, stone assassination | Patrika News

बालक से कुकर्म की कोशिश, पत्थर से निर्मम हत्या

Published: May 12, 2015 10:44:00 pm

Submitted by:

राजधानी में एक युवक ने बालक से कुकर्म का प्रयास किया। नाकामयाब रहने पर पत्थर मारकर उसकी नृशंस हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है।

राजधानी में एक युवक ने बालक से कुकर्म का प्रयास किया। नाकामयाब रहने पर पत्थर मारकर उसकी नृशंस हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है।

मंगलवार को शहर के बीचो-बीच बाइस गोदाम पुलिया के नीचे बच्चे की लाश मिलने से सनसनी फैल गई। बच्चे के शव को देखकर मौके पर काफी भीड़ जमा हो गई। सूचना मिलने पर पहुंची ज्योतिनगर थाना पुलिस ने वहां टूटे फूटे घर से बच्चे के शव को कब्जे में लिया।

ज्योतिनगर थाने में सोमवार को बिहार निवासी एक महिला ने अपने पुत्र की गुमशुदगी दर्ज कराई थी। रिपोर्ट में बताया गया कि बालक अपने घर से एक युवक के साथ फोटोस्टेट कराने गया था। काफी देर बाद भी वापस नहीं लौटने पर घरवालों ने तलाश की। पता नहीं लगने पर ज्योतिनगर थाने में परिजन ने गुमशुदगी दर्ज कराई। पुलिस ने आसपास पूछताछ कर जांच शुरू की। मंगलवार को बच्चे का शव मिला।

प्रारंभिक जांच में बच्चे के शरीर पर चोट के निशान मिले। पुलिस ने इस मामले में बच्चे को अपने साथ ले जाने वाले युवक सांगानेर निवासी पिंटू को गिरफ्तार कर लिया। वह शहर में मजदूरी का काम करता है।

 पूछताछ ने आरोपी ने बताया कि शराब के नशे में वह बच्चे को सुनसान क्वार्टर में ले गया और उसके साथ कुकर्म का प्रयास किया। बच्चे के शोर मचाने पर उसने पत्थर से वार कर बच्चे की हत्या कर दी और बच्चे के घर जाकर उसके परिजनों के साथ उसकी तलाश करता रहा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो