Aaj Ka Ank Jyotish: आज गुड़-धनिया से इस अंक वाले लोगों का खुलेगा किस्मत का ताला

आज गुड़-धनिया से इस अंक वाले लोगों का खुलेगा किस्मत का ताला

Devendra Kashyap

November, 1106:30 AM

होरोस्कोप

अंक 01: नौकरी में ईमानदारी से काम करने के एवज में महत्वपूर्ण जिम्मेदारी आपको कंधों पर आ जाएगी। घरेलू मामलों में आपके रूख के चलते अधिक ध्यान रखना होगा। अनुकूलता के लिए गुड़-धनिये का सेवन कर के घर से निकलें।


अंक 02: अपने द्वारा अनजाने में हुई किसी बड़ी गलती को सुधारने के लिए अतिरिक्त प्रयास करने होंगे। वाहन व परिवहन से संबंधित कार्यों में रूकावटें दूर होने के योग बनते हैं। अनुकूलता के लिए गणेश जी को श्वेत पुष्प की माला चढ़ाएं।


अंक 03: व्यक्तिगत समस्याओं में आपके धैर्य की परीक्षा होगी। भोग विलासिता में रहकर जीने की आदत धन का अत्याधिक नुकसान करवा सकती है। दूर जगह की यात्रा टल सकती है। अनुकूलता के लिए नमः शिवाय मंत्र का जप करें।


अंक 04: भोजन में रूचिगत वस्तुएं शामिल करने के साथ पौष्टिक चीजों को भी शामिल करें। शिक्षा के क्षेत्र में असफलता को पूर्ण न मानते हुए दोबारा पूरे मनोयोग से जुटना होगा। अनुकूलता के लिए दिये गए दान को गुप्त रखें।


अंक 05: कार्यालय में अपने कनिष्ठों द्वारा चल रहे षड्यंत्र को दबाने में बेहद धीरज से काम लेना होगा। व्यसनों में हुए खर्च के कारण तन, मन व धन तीनों से काफी सजग रहना होगा। अनुकूलता के लिए पक्षियों का कलरव सुनकर भोजन ग्रहण करें।


अंक 06: भाइयों के साथ बिगड़े व्यापारिक संबंध सुधारने के लिए अपनी सोच में व्यापक परिवर्तन करना होगा व भावनात्मकता लाना जरूरी होगा। अंधविश्वासी बनने की कोशिश न करें। अनुकूलता के लिए हरे रंग के उपयोग से बचकर रहें।


अंक 07: भावी योजना को पूरा करने में शारीरिक श्रम के साथ ही मानसिक श्रम की भी जरूरत रहेगी। बड़ी गाड़ियों मे चालक की भूमिका निभाने में अतिरिक्त सावधानी बरतनी होगी। अनुकूलता के लिए स्वयं के पुराने वस्त्र का त्याग करें।


अंक 08: कार्यस्थल पर असहयोग के कारण दिये गए कार्य समय पर पूरे करने में परेशानी आएगी। घर की सुविधाओं पर हैसियत से अधिक खर्च होने से परेशानी अनुभव होगी। अनुकूलता के लिए प्रातःकाल किसी भी धार्मिक पुस्तक का पठन करें।


अंक 09: कर्ज को कम करने के प्रयास सार्थक होंगे। तालमेल से व्यक्तिगत कार्य निर्विघ्न पूरे होंगे। कार्यस्थल पर काम के बोझ के कारण पारिवारिक जीवन बहुत हद तक प्रभावित होगा। अनुकूलता के लिए बुजुर्गों का आशीर्वाद लेकर कार्य शुरू करें।

Show More
Devendra Kashyap
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned