scriptAaj Ka Ank Jyotish: आपके लिए कौन सा नंबर रहेगा शुभ, जानें क्या कहता है आपका भाग्यांक | Aaj Ka Ank Jyotish: daily numerology horoscope 13 december rashifal | Patrika News

Aaj Ka Ank Jyotish: आपके लिए कौन सा नंबर रहेगा शुभ, जानें क्या कहता है आपका भाग्यांक

locationभोपालPublished: Dec 13, 2019 10:19:51 am

Submitted by:

Devendra Kashyap

आपके लिए कौन सा नंबर रहेगा शुभ, जानें क्या कहता है आपका भाग्यांक

Ank Jyotish

अंकज्योतिष 03 जून 2019: आज आपको नई चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है, दिन रहेगा उत्तम

अंक 01: घुमने फिरने के कारण युवाओं का प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी पर व्यापक असर पड़ेगा व पिछड़ना भी पड़ सकता है। परिवार की जरूरतों पर ध्यान देते हुए कार्य करने होंगे। अनुकूलता के लिए तत्काल निर्णय लेने से बचकर रहें।

अंक 02: निजी संबंधों में पुरानी बातों में खुलकर बोलने से बचकर रहें। उच्च शिक्षा में व्यवहारिक बनना होगा। पिछले दिनों हुई गलतियों से सबक लेकर कार्य करें तो बेहतर रहेगा। अनुकूलता के लिए देवस्थल पर ध्वजा चढ़ाएं।

अंक 03: किसी नई योजना में कनिष्ठों से मिल रही सहायता के बंद होने से परेशानी में आ जाएंगे। बच्चों के द्वारा जिम्मेदारियों का बोझ उठाने से आपकी चिंताओं में कमी आने लगेगी। अनुकूलता के लिए घर में कुछ देर गुगल की धुप दें।

अंक 04: अत्याधिक मौज-मस्ती व रूचिगत भोजन में खर्च से धन का संकट गहरा सकता है। पूर्व नियोजित तरीके से जमीनों में किये गए निवेश में वर्तमान समय में धैर्य रखना होगा। अनुकूलता के लिए दिन के किसी भी समय कुछ देर ध्यान लगाएं।

अंक 05: सामाजिक कार्यों में नीचा दिखाने की प्रवृति के कारण स्वयं को बचाकर रखते हुए कार्यों को करना होगा। विद्यार्थियों को समस्त चिंताओं से हटकर सिर्फ पढ़ाई में जुटना होगा। अनुकूलता के लिए गणेश जी को स्वयं के हाथों दूर्वा अर्पित करें।

अंक 06: चरित्र को पाक-साफ बनाए रखने के लिए दृढ़ता से नियमों का पालन करें। गुम हुई वस्तु के समय पर मिल जाने से मन प्रसन्न रहेगा व काम भी अच्छे से कर पाएंगे। अनुकूलता के लिए प्रातःकाल बहते जल में दीपदान करें।

अंक 07: व्यसनों से दूर रहने के प्रयास किसी खास मौके पर अपने को धोखे से बचाकर रखेंगे। मित्रों के मध्य कार्य समय का बड़ा हिस्सा खराब होने से जरूरी कामकाज छुट सकते हैं। अनुकूलता के लिए नारंगी रंग का कोई भी एक वस्त्र धारण करें।

अंक 08: साझेदारी के काम में भावुकता में निर्णय लेने की स्थिति से बचकर रहना अपने हित में रहेगा। नित्य के पूजन कर्म मन के भौतिकवाद में भटकने के कारण पूर्ण नहीं हो पाएंगे। अनुकूलता के लिए घर के जल स्थान पर दीपक लगाएं।

अंक 09: पूर्व के समय सिखी गई कला के वर्तमान की विषम परिस्थितियों में काम आने से लोगों में अपनी प्रतिष्ठा बढ़ेगी। काम करते वक्त संबंधों की गरीमा को बनाए रखना होगा। अनुकूलता के लिए दाहिने हाथ से दान करने की कोशिश करें।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो