Aaj Ka Ank Jyotish: लक्ष्मीजी के बीज मंत्र की एक माला जपें, धन मिल सकता है

Aaj Ka Ank Jyotish: अंकज्योतिष के अनुसार जानें कैसा रहेगा आपका आज का दिन

By: Tanvi

Published: 26 Dec 2019, 10:03 AM IST

ज्योतिषाचार्य गुलशन अग्रवाल

 

अंक 01- निजी संबंधों में एक दूसरे की इच्छाओं का सम्मान करना होगा व रुचिगत कार्यों को प्राथमिकता देना होगी। अपेक्षा रखते हुए किसी की मदद करना दुख का कारण बन सकता है।
अनुकूलता के लिए- देवी मां को पचरंगी धागे की माला चढ़ायें।

 

अंक 02- कभी-कभी भरपुर आत्मविश्वास भी सफल बनने की राह में तकलीफ देता है। इस बात को ध्यान में रखकर कार्य करना होंगे। बच्चों का अड़ियल रूख परेशानी का कारण बनेगा।
अनुकूलता के लिए- पक्षियों के दानापानी की व्यवस्था करें।

 

अंक 03- अल्पकालीन समय के लिये किसी योजना में अकेले काम करने के बजाये साथ में करें तो ज्यादा लाभादयी रहेगा। बहुत समय से अटका हुआ पैसा थोड़ा-थोड़ा मिलने लगेगा।
अनुकूलता के लिए- हनुमानजी के पैरों में थोड़ा सा सिंदूर लगायें।

 

अंक 04- विद्यार्थियों को दिन की शुरुआत से मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है व प्रशासकीय कार्यों में कठीन परिश्रम करना होगा। जमीनी कार्य निर्वाद गति से होने लगेंगे।
अनुकूलता के लिए- किसी भी मंदिर में ध्वजा चढ़ायें।

 

अंक 05- सही वक्त पर उचित मार्गदर्शन नहीं मिल पाने से विद्यार्थी शिक्षा में भारी परेशानी का अनुभव करेंगे। बढ़े हुए आत्मविश्वास को बरकरार रखने के लिए कठोर मेहनत करना होगी।
अनुकूलता के लिए- असत्य वचन बोलने से बचकर रहें।

 

अंक 06- सामाजिक कामों में आप बढ़चढ़ कर हिस्सा लेंगे व अपने तजुर्बे का लाभ समाज में काम आएगा। मेहनत के कार्यों में अत्धिक जोखिम उठाने की कोशिश से बचकर रहें।
अनुकूलता के लिए- लक्ष्मीजी के बीज मंत्र की एक माला जपें।

 

अंक 07- मानसिक स्थिति अशांत रहेगी जिसे दूर करने के लिये कुठ दिनों तक सत्संग का सहारा लेना पड़ेगा। भविष्य को लेकर खड़े किये गये सपनों में पुनः विचार करने पर मजबुर होंगे।
अनुकूलता के लिए- ब्राह्मण को वस्त्र दान में दें।

 

अंक 08- लाभदायी योजनाओं में लगी पूंजी की चिंतायें अनुभवी लोगों की मदद से कम होगी। पैतृक संपत्ति से संबंधित विषयों में अपनी सोच को प्रकट करने की कोशिश न करें।
अनुकूलता के लिए- साफ वस्त्र पहनकर ही घर से निकलें।

 

अंक 09- वाहनों के रख रखाव व चलाने में अड़ियल रुख से भारी दिक्कत का सामना करना पड़ेगा। अपनी बुद्धि से कार्य की जटिलता दूर करने के प्रयास में सफल होंगे।
अनुकूलता के लिए- किसी भी धार्मिक पुस्तक का पठन करें।

Show More
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned