scriptTodays Horoscope- 17 April 2022: कुंभ- शुभ समाचार मिलेंगे | aaj ka aquarius rashifal today horoscope 17 april 2022 | Patrika News

Todays Horoscope- 17 April 2022: कुंभ- शुभ समाचार मिलेंगे

Published: Apr 16, 2022 04:40:20 pm

Today’s aquarius Horoscope कुंभ राशि के आज क्या कहते हैं ग्रह? aaj Saturday ka Rashifal

aquarius.jpg
राशिचक्र की ग्याहरवीं राशि कुंभ है। कुंभ राशि के कारक ग्रह शनि हैं। कुंभ राशि को लेकर ज्योतिष में माना जाता है कि इस राशि के जातक चिंतनशील व थोड़े आत्मकेन्द्रित स्वभाव के होने के साथ ही आत्मविश्वास भी होते हैं। ये अथक परिश्रमी होने के चलते एक बार लक्ष्य निर्धारित करने के बाद उसे कठोर परिश्रम करके भी हासिल करते हैं।
लेकिन कई बार लोग अपने या अपने बच्चों के नाम के शब्द में बदलाव भी कर देते हैं, ऐसे में राशि के लिए कुंडली देखना आवश्यक हो जाता है। वहीं ग्रहों की दशा और दिशा का प्रभाव अन्य राशियों की तरह इन पर भी पड़ता है। तो चलिए जानते हैं आज कुंभ का राशिफल क्या कहता है?
आज कुंभ का राशिफल:
परिजनों से शुभ समाचार मिलेगा। आत्मसम्मान बढ़ेगा। शत्रु परास्त होंगे। आपके अपने आपके विरुद्ध षड्यंत्र रचेंगे। विवाद से बचें। बच्चों के विवाह की चिंता रहेगी।
वित्तीय मोर्चा स्थिर बना हुआ है और किसी को पैसे से मदद करने में कोई समस्या नहीं होगी। आपके ड्रीम प्रोजेक्ट को पूरा करने के लिए बाहरी सहयोग की उम्मीद की जा सकती है। अच्छा आहार नियंत्रण और सक्रिय जीवन यह सुनिश्चित करेगा कि आप अच्छा स्वास्थ्य बनाए रखें। यदि आप परिवार के मोर्चे पर किसी के नए पत्ते मोड़ने का इंतजार कर रहे हैं, तो आपका इंतजार अंतहीन होने की संभावना है! किसी दिलचस्प जगह पर जाने का मौका मिल सकता है। आप किसी ऐसे व्यक्ति से रोमांटिक रूप से जुड़ सकते हैं जिसे आप पसंद करते हैं।

शुभ रंग : मैरून
भाग्यशाली वर्णमाला: L

शुभ अंक: 15

अनुकूल सलाह: सतर्क रहें।

कुंभ राशि वालों के नाम की शुरुआत मुख्य रूप से गू, गे, गो, सा, सी, सू, से, सो, दा से होती है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो