scriptAaj Ka aries Rashifal 21 november 2021 | Today horoscope-21 November 2021: मेष राशि वालों के लिए समय अनुकूल है | Patrika News

Today horoscope-21 November 2021: मेष राशि वालों के लिए समय अनुकूल है

मेष राशि के ग्रह आज क्या कहते हैं?

भोपाल

Published: November 20, 2021 04:45:42 pm

मेष राशिचक्र की पहली राशि है, जिसके कारक ग्रह मंगल हैं। ग्रहों की चाल में हो रहे बदलाव का असर मेष पर भी अन्य राशियों की तरह देखने को मिलेंगे। तो चलिए जानते है आज यानि 2021 के 11वें माह के 21वें दिन मेष का राशिफल क्या कहता है?
aries.jpg
आज मेष का राशिफल:
समय की अनुकूलता का आभास होगा। लंबे समय से जिससे मिलने का प्रयास आप कर रहे थे, उनसे आज भेंट हो सकती है। आध्यात्मिक लाभ होगा, धर्म कर्म में व्यस्त रहेंगे।
कुछ लोगों द्वारा बचपन के शौक को पुनर्जीवित करने की संभावना है। आज बहुत कुछ हासिल करना है और आप खुद को उस तक पाएंगे। शैक्षणिक मोर्चा अनुकूल नजर आ रहा है। आप जिस चीज के लिए तरस रहे हैं, उसे खरीदने की संभावना है।
भाग्यशाली रंग: वायलेट

भाग्यशाली वर्णमाला: S

शुभ अंक: 9

अनुकूल सलाह: सहयोगात्मक व्यवहार रखें।

मेष राशि वालों के नाम की शुरुआत मुख्य रूप से चू, च, चो, ला, ली, लू, ले, लो, आ से होती है। लेकिन कई बार लोग अपने या अपने बच्चों के नाम के शब्द में बदलाव भी कर देते हैं, ऐसे में राशि के लिए कुंडली देखना आवश्यक हो जाता है। ज्योतिष में यह राशि बेहद खास मानी गई है। इस राशि के जातकों का स्वभाव से लेेकर तमाम तरह की चीजें अपने आप में कुछ अलग मानी जाती है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

लता मंगेशकर की हालत में सुधार, मंत्री स्मृति ईरानी ने की अफवाह न फैलाने की अपीलAssembly Election 2022: चुनाव आयोग का फैसला, रैली-रोड शो पर जारी रहेगी पाबंदीगोवा में बीजेपी को एक और झटका, पूर्व सीएम लक्ष्मीकांत पारसेकर ने भी दिया इस्तीफाUP चुनाव में PM Modi से क्यों नाराज़ हो रहे हैं बिहार मुख्यमंत्री नितीश कुमारPunjab Election 2022: भगवंत मान का सीएम चन्नी को चैलेंज, दम है तो धुरी सीट से लड़ें चुनावKanimozhi ने जारी किया हिन्दी सब-टाइटल वाला वीडियोIndian Railways News: रेल यात्रियों के लिए अच्छी खबर, 22 महीने बाद लोकल स्पेशल ट्रेनों में इस तारीख से MST होगी बहालएक किस्साः जब बाल ठाकरे ने कह दिया था- मैं महाराष्ट्र का राजा बनूंगा
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.