scriptTodays Horoscope- 17 April 2022: मेष- आज व्यस्त रहेंगे | aaj ka aries rashifal today horoscope 17 april 2022 | Patrika News

Todays Horoscope- 17 April 2022: मेष- आज व्यस्त रहेंगे

Published: Apr 16, 2022 05:38:24 pm

Today’s aries Horoscope मेष राशि के आज क्या कहते हैं ग्रह? aaj Sunday ka Rashifal

aries.jpg

,,

राशिचक्र की पहली राशि मेष ज्योतिष की नजर में में बेहद खास मानी गई है। मेष राशि के कारक ग्रह मंगल हैं। मेष राशि के जातकों का स्वभाव से लेेकर तमाम तरह की चीजें अपने आप में कुछ अलग मानी जाती है। ऐसे में ग्रहों की चाल में हो रहे बदलाव का असर मेष पर भी अन्य राशियों की तरह ही देखने को मिलते हैं। तो चलिए जानते है आज के दिन मेष का राशिफल क्या कहता है?
आज मेष का राशिफल:
अचानक कोई बड़ा खर्च हो सकता है। कार्यस्थल पर व्यस्तता रहेगी। जल्दबाजी से हानि संभव है। विवाद न करें। परिवारिक क्लेश होगा।

नौकरी में बदलाव का आपके वित्त पर सकारात्मक प्रभाव पड़ना तय है। कुछ समय से अस्वस्थ लोगों की स्थिति में सुधार होने की संभावना है। ऑफिशियल मीटिंग से आपका वीकेंड खराब होने का खतरा है। घरेलू मोर्चे पर शांति बनी रहती है क्योंकि आप सकारात्मक दृष्टिकोण बनाए रखते हैं। आपके साथ यात्रा करने वाले मित्र यात्रा को रोमांचक बना देंगे। कुछ के लिए संपत्ति से संबंधित सौदे को अंतिम रूप दिए जाने की संभावना है। रिश्तों को निभाने से रिश्ते और मजबूत होंगे।
शुभ रंग : पिंक

भाग्यशाली वर्णमाला: L

शुभ अंक: 1

अनुकूल सलाह : जल्दबाजी न करें ।

मेष राशि वालों के नाम की शुरुआत मुख्य रूप से चू, च, चो, ला, ली, लू, ले, लो, आ से होती है। लेकिन कई बार लोग अपने या अपने बच्चों के नाम के शब्द में बदलाव भी कर देते हैं, ऐसे में राशि के लिए कुंडली देखना आवश्यक हो जाता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो