scriptTodays Horoscope- 18 April 2022: मेष- नए संबंधों से लाभ होगा | aaj ka aries rashifal today horoscope 18 april 2022 | Patrika News

Todays Horoscope- 18 April 2022: मेष- नए संबंधों से लाभ होगा

Published: Apr 17, 2022 06:53:54 pm

Today’s aries Horoscope मेष राशि के आज क्या कहते हैं ग्रह? aaj Monday ka Rashifal

aries.jpg
राशिचक्र की पहली राशि मेष ज्योतिष की नजर में में बेहद खास मानी गई है। मेष राशि के कारक ग्रह मंगल हैं। मेष राशि के जातकों का स्वभाव से लेेकर तमाम तरह की चीजें अपने आप में कुछ अलग मानी जाती है। ऐसे में ग्रहों की चाल में हो रहे बदलाव का असर मेष पर भी अन्य राशियों की तरह ही देखने को मिलते हैं। तो चलिए जानते है आज के दिन मेष का राशिफल क्या कहता है?
आज मेष का राशिफल:
झूठ बोल कर खुद नुकसान कर बैठेंगे। विलासिता के सामानों पर भारी खर्च की उम्मीद है। नए संबंधों से लाभ मिलेगा। तेल तिलहन आनाज और वस्त्रों के व्यवसाई लाभान्वित होंगे। समय अच्छा है।
आपमें से कुछ के लिए कमाई क्षमता में वृद्धि के संकेत हैं। स्वास्थ्य के मामले में आप दुनिया में शीर्ष पर महसूस करेंगे। आपके पेशेवर कौशल को काम पर स्वीकार किए जाने की संभावना है।
प्रेम का ग्रह शुक्र अपनी स्थिति बदल रहा है। और यह एक उचित पर्याप्त संकेत है कि कामकाजी संबंध तेजी से महत्वपूर्ण हो जाएंगे। आप जानते हैं कि दक्षता का सार है, और उन लोगों को निराश करने का कोई बहाना नहीं है जो आप पर भरोसा करने आए हैं। और किसी शुभ समाचार के लिए बुध आपको सही निर्णय लेने में मदद करेगा।
आप घरेलू मोर्चे पर कुछ बदलावों को लागू करने के लिए नीचे उतर सकते हैं। आप लंबी यात्रा करने के लिए बेताब हो सकते हैं लेकिन यह निश्चित रूप से इसके लिए समय नहीं है। शैक्षणिक सफलता आपके लिए कई दरवाजे खोलने के लिए तैयार है, लेकिन अपने विकल्पों को सावधानी से चुनें। एक सामाजिक सभा को बाद की तारीख में स्थगित करने की आवश्यकता हो सकती है।
रोमांस करने के मौके में आप अपने प्रभावशाली सर्वश्रेष्ठ पर होने की संभावना रखते हैं!

शुभ रंग : आडू

भाग्यशाली वर्णमाला: P

शुभ अंक: 4

अनुकूल सलाह : खर्च पर नियंत्रण रखें ।
मेष राशि वालों के नाम की शुरुआत मुख्य रूप से चू, च, चो, ला, ली, लू, ले, लो, आ से होती है। लेकिन कई बार लोग अपने या अपने बच्चों के नाम के शब्द में बदलाव भी कर देते हैं, ऐसे में राशि के लिए कुंडली देखना आवश्यक हो जाता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो