scriptTodays Horoscope- 17 April 2022: मकर- विवाह के प्रयास सफल होंगे | aaj ka capricorn rashifal today horoscope 17 april 2022 | Patrika News

Todays Horoscope- 17 April 2022: मकर- विवाह के प्रयास सफल होंगे

Published: Apr 16, 2022 04:40:07 pm

Today’s capricorn Horoscope मकर राशि के आज क्या कहते हैं ग्रह? aaj Saturday ka Rashifal

capricorn.jpg
राशिचक्र की दसवीं राशि मकर है। मकर राशि के कारक ग्रह शनि हैं। मकर राशि वालों के संबंध में ज्योतिष का मानना है कि इस राशि वाले अपनी बात के पक्के होने के साथ ही थोड़े जिद्दी और कठोर स्वभाव वाले भी होते हैं। वहीं ग्रहों की दशा और दिशा का प्रभाव अन्य राशियों की तरह इन पर भी पड़ता है। तो चलिए जानते हैं आज मकर का राशिफल क्या कहता है?
आज मकर का राशिफल:
कभी कभी ज्यादा होशियारी भी नुकसान देती है। कार्यस्थल पर किसी अधिकारी से संबंधों में मजबूती आएगी। विवाह के लिए किए प्रयास सफल होंगे। प्रतिष्ठा वृद्धि होगी। ‍
एक आकर्षक सौदा करने से आपको बहुत सारा पैसा मिलने की संभावना है। एक पेशेवर प्रतिद्वंद्वी पर बढ़त हासिल करने का संकेत दिया गया है, क्योंकि आप अपने स्वार्थ को बढ़ावा देने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ते हैं। एक दोस्ताना प्रतियोगिता में आप अपनी शारीरिक फिटनेस से दूसरों को आश्चर्यचकित कर सकते हैं। गृहणियों के आज रचनात्मक रूप से सर्वश्रेष्ठ होने की संभावना है। आपको किसी के द्वारा छुट्टियों के गंतव्य की यात्रा करने के लिए आमंत्रित किया जा सकता है। शिक्षाविद अपने कार्यक्षेत्र में संतोषजनक ढंग से आगे बढ़ने में सक्षम होंगे। आप एक रोमांटिक आउटिंग को सबसे अधिक संतुष्ट करने में सक्षम होंगे।

शुभ रंग : चॉक्लेट
भाग्यशाली वर्णमाला: C

शुभ अंक: 6

अनुकूल सलाह: ज्यादा होशियारी दिखने से बचें।

मकर राशि वालों के नाम की शुरुआत मुख्य रूप से भो, जा, जी, खी, खू, खे, खो, गा, गी से होती है। लेकिन कई बार लोग अपने या अपने बच्चों के नाम के शब्द में बदलाव भी कर देते हैं, ऐसे में राशि के लिए कुंडली देखना आवश्यक हो जाता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो